Hindi NewsEntertainment Newsthis will be deepika padukone and ranveer singh honeymoon plan

शादी के बाद कुछ ऐसे साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, हनीमून को लेकर ये है प्लान!

दीपिका पादुकोण और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली है। दोनों की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को फैन्स ने खूब शेयर किया। अब दोनों को लेकर और खबर सामने आई...

शादी के बाद कुछ ऐसे साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं दीपिका-रणवीर, हनीमून को लेकर ये है प्लान!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 16 Nov 2018 02:27 PM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली है। दोनों की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को फैन्स ने खूब शेयर किया। अब दोनों को लेकर और खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों अभी और 2 दिन इटली में रहेंगे। 2 दिन रहने के बाद फिर दोनों परिवार के साथ वापस बैंगलुरू के लिए निकल जाएंगे। 21 नवंबर को फिर दोनों का रिसेप्शन होगा। बैंगलुरू में रिसेप्शन के बाद दोनों फिर 28 नवंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

नहीं जाएंगे हनीमून पर

पहले कहा जा रहा था कि दोनों अपने काम पर वापस आने से पहले हनीमून पर जाएंगे, लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों अभी हनीमून पर नहीं जाएंगे बल्कि वापस भारत लौट आएंगे।

दीपिका के वेल्कम के लिए सजा घर

रणवीर सिंह के घर में लाइट्स से डेकोरेशन हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये सब तैयारियां दीपिका के वेल्कम के लिए हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

 

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने मारा ये फिल्मी डायलॉग

दीपिका अब भवनानी परिवार की मेंबर हो गई हैं और शादी के बाद रणवीर के पापा जगजीत सिंह भवनानी  ने दीपिका का फिल्मी अंदाज से परिवार में स्वागत किया। दरअसल, रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सीनियर भवनानी ने आज शादी के बाद कहा, ये दीवानी तो भवनानी हो गई।

दीपिका पादुकोण और रणवीर

निताशा ने आगे लिखा, 'मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी, लेकिन आसमान साफ है। सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है- सिर्फ इन दोनों के लिए।'

दीपिका पादुकोण और रणवीर
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें