Hindi NewsEntertainment Newsthis mistake was happened in the last season of game of thrones did you notice

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फाइनल सीजन में हुई थी गलती, क्या आपने नोटिस किया

एचबीओ नेटवर्क का कहना है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फाइनल सीजन के चौथे एपिसोड में जो कॉफी कप दिखा था, वह एक गलती थी। वेरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने एक बयान में कहा है,...

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फाइनल सीजन में हुई थी गलती, क्या आपने नोटिस किया
एजेंसी लॉस एंजेलिसTue, 7 May 2019 07:11 PM
हमें फॉलो करें

एचबीओ नेटवर्क का कहना है कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के फाइनल सीजन के चौथे एपिसोड में जो कॉफी कप दिखा था, वह एक गलती थी। वेरायटी डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने एक बयान में कहा है, “एपिसोड में दिखाई देने वाला लैट्टे एक गलती थी। डेनेरीज (डेनेरेस तारगारयेन के किरदार को एमिलिया क्लार्क द्वारा निभाया गया था) ने हर्बल टी आर्डर दिया था।”

'जन्नत 2' फेम ईशा गुप्ता ने अनुपम खेर को बताया अपना गुरु

'द लास्ट ऑफ द स्टार्क्स' के एपिसोड में तारगारयेन के सामने यह टेकआउट कॉफी कप दिखा था, आकार में बड़ा और बनावट की वजह से कई प्रशंसकों का मानना था कि यह एक स्टारबक्स कप था और इस एपिसोड के बाद द हैशटैग स्टारबक्स ने ट्विटर पर ट्रेंड किया। स्टारबक्स कॉफी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया: “टीबीएच हमें आश्चर्य है कि उसने ड्रैगन ड्रिंक ऑर्डर नहीं किया।” वेरायटी को भेजे गए एक ईमेल में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आर्ट डिरेक्टर हॉके रिक्टर ने कहा, “चीजों का इधर से उधर हो जाना, नजर में न पड़ना और मूवी व टीवी शो के फाइनल कट में दिख जाना, इसमें कोई असामान्य बात नहीं है।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें