DA Image
20 जनवरी, 2020|11:38|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सानिया मिर्जा की बहन की शादी में क्यों नहीं पहुंचे शोएब मलिक, सामने आई वजह

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम ने गुरुवार को पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद्दुदीन से निकाह कर लिया है। निकाह में दोनों परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की। इस निकाह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिनमें पूरा परिवार साथ दिखा। लेकिन इस शादी से सानिया मिर्जा के पति और अनम के जीजू शोएब मलिक गायब रहे। फैन्स भी इन फोटोज को देखकर यही जानना चाहते थे कि आखिर शोएब शादी से गायब क्यों हैं। अब इसकी वजह भी सामने आ गई है। दरअसल, शोएब मलिक इन दिनों BPL (Bangladesh Premier League) खेलने में बिजी हैं। बस इसी वजह से वो सानिया की बहन अनम की शादी में शामिल नहीं हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Asad (@asad_ab18) on

बता दें कि असद के साथ अनम की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी अपने बिजनेसमैन मित्र अकबर रशीद से हुई थी, लेकिन ज्यादा समय तक चल नहीं पाई। दोनों का तलाक हो गया। शादी से पहले असद संग अनम की डेटिंग की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिनकी बाद में सानिया ने पुष्टि की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

अजहरुद्दीन की पहली पत्नी के बेटे हैं असद

असद मोहम्मद अजहरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन और था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अजहरुद्दीन ने 1987 में नूरीन से निकाह किया था। असदुद्दीन बतौर क्रिकेटर कुछ खास नहीं कर सके और अब वह बिजनेस करते हैं। बता दें कि अनम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और सानिया के ज्यादातर कपड़े अनम ही डिजाइन करती हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:this is why shoaib malik was not present on sania mirza sister anam mirzawedding