DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तो इस वजह से 'ड्रीम गर्ल' के लिए एकता कपूर ने आयुष्मान खुराना को चुना

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और आयुष्मान द्वारा शानदार परफॉर्मेंस और अनोखी कहानी के लिए देशभर के प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

फ़िल्म का निर्देशन टीवी की कंटेंट क्वीन एकता कपूर द्वारा किया गया है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना को चुनने का विकल्प क्यों चुना? तो एकता ने जवाब दिया, 'जब राज ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं निश्चित रूप से बेहद प्रभावित थी। मैं केवल एक अभिनेता को जानती थी जो आवाज मॉड्यूलेशन को कर सकता था, जो इस कठिन काम को अंजाम दे सकता था और वो आयुष्मान थे। मुझे यकीन था कि यह आदमी स्क्रिप्ट पर दांव लगाएगा। वह यह नहीं देखेगा कि फिल्म कितनी बड़ी है और ना ही निर्देशक के पिछले काम को देखेगा। वह स्क्रिप्ट पढ़ेंगे और वह खुद इस भूमिका को निभाने की क्षमता में परफॉर्मेंस करेंगे।'

'आयुष्मान खुराना' को' ड्रीम गर्ल’ में प्रमुख अभिनेता के रूप में चुनने का निर्णय निश्चित रूप से सही साबित हो रहा है क्योंकि हम देख सकते हैं कि ट्रेलर को कितना प्यार मिल रहा है। अभिनेता आयुष्मान खुराना प्रतिभा और कौशल का एक पावरहाउस है और यह उनकी बैक-टू-बैक छह हिट के साथ पिछले ट्रैक रिकॉर्ड में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जिसमें हालिया रिलीज 'आर्टिकल 15' भी शामिल है।

इस ग्लैमरस अंदाज में Joe Jonas का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे Priyanka Chopra और Nick Jonas, Photos Viral

अनुपम खेर ने अपने इस हॉलीवुड एक्टर दोस्त के लिए किया स्पेशल ट्वीट, लिखी ये बात

फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। "ड्रीमगर्ल" 13 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this is why ekta kapoor choose ayushmann khurrana for dream girl