DA Image
3 जुलाई, 2020|3:49|IST

अगली स्टोरी

फिल्मों में कभी नहीं बनी माधुरी दीक्षित और अमिताभ बच्चन की जोड़ी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

                                  -

अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्षित बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं। दोनों स्टार की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में  'ओये मखना' गाने में साथ नजर आए थे, लेकिन कभी साथ में फिल्म में काम नहीं किया। दोनों के साथ फिल्म ना करने के पीछे की वजह जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, माधुरी ने 80 के दशक में बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि शुरुआत में उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला।  लेकिन फिर अनिल कपूर के साथ उन्होंने बेटा, तेजाब, हिफाजत, परिंदा जैसी कुछ हिट फिल्में दी। इन फिल्मों के बाद माधुरी स्टार बन गई थीं। 

फिर माधुरी को बिग बी के साथ एक फिल्म ऑफर हुई, लेकिन अनिल कपूर ने उन्हें इसे करने से मना कर दिया था। ऐसा कहा जाता है कि अनिल उस वक्त माधुरी के साथ काम करने को लेकर पजेसिव हो गए थे। तो यही वजह है कि माधुरी कभी बिग बी के साथ काम नहीं कर पाईं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इंसिडेंट के बाद माधुरी और अनिल ने भी साथ काम नहीं किया। दोनों ने फिर सालों बाद साल 2019 में टोटल धमाल में काम किया।

'गुलाबी सिताबो' के लिए इस तरह तैयार हुए थे अमिताभ बच्चन, देखिए

इंस्टाग्राम लाइव के दौरान रणवीर को दीपिका से पड़ी डांट, तो आयुष्मान खुराना बोले- भाभी डांट रही हैं

हाल ही में रिलीज किया अपना गाना

माधुरी के डांस के तो सभी दीवाने हैं ही, लेकिन अब हाल ही में उनका एक नया टैलेंट सामने आया है। माधुरी ने हाल ही में गाना गाया है जिसका नाम है कैंडल। माधुरी की आवाज सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। माधुरी ने एक प्रोफेशनल सिंगर की तरह इस गाने को गाया है। माधुरी ने इस गाने को इंग्लिश में गाया है।

इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से परेशान है। लेकिन जल्द ही हम इसे हराकर फिर से नॉर्मल लाइफ जिएंगे। 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:this is why Amitabh Bachchan and Madhuri Dixit never worked together in any film