Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़This is what wife deepika padukone comment on husband ranveer singh photo

रणवीर सिंह की इस फोटो पर दीपिका ने किया ऐसा कमेंट, फैन्स भी हो गए Shocked

रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो जब भी किसी इवेंट में आते हैं तो ऐसे कपड़े पहनते हैं कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह जाता है। अब हाल ही में एले ब्यूटी अवॉर्ड्स में रणवीर...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 6 Oct 2019 09:50 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वो जब भी किसी इवेंट में आते हैं तो ऐसे कपड़े पहनते हैं कि हर कोई बस उन्हें देखता ही रह जाता है। अब हाल ही में एले ब्यूटी अवॉर्ड्स में रणवीर अपने अतरंगी अवतार में पहुंचे। रणवीर ने ब्लैक सूट के साथ ब्लैट हैट पहनी हुई थी। रणवीर ने अपने इस लुक की फोटो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। रणवीर की फोटो पर कई फैन्स ने कमेंट किए, लेकिन दीपिका का कमेंट आते ही सबका ध्यान बस उनके कमेंट पर था। दरअसल, रणवीर की एक फोटो पर दीपिका ने लिखा, 'अपनी छाती पर मेरे ब्रोंजर की बोतल खाली करने से पहले क्या तुम्हें मुझसे पूछना नहीं चाहिए था?

'अपनी छाती पर मेरे ब्रोंजर की बोतल खाली करने से पहले क्या तुम्हें मुझसे पूछना नहीं चाहिए था?

                                                                                                                                                                   shocked

वहीं अर्जुन कपूर ने इस फोटो पर लिखा, 'रामजी के बाल देखो, छाती के कमाल देखो'।

 

दोनों की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही फिल्म '83' में नजर आने वाले हैं। फिल्म में रणवीर, कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दीपिका, कपिल देव की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही दीपिका की फिल्म 'छपाक' भी आने वाली है। फिल्म में दीपिका, एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें