Hindi NewsEntertainment Newsthis is what ranveer singh father said to deepika padukone after wedding

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने सबके सामने बहू को बोला ये फिल्मी डायलॉग

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली है। दीपिका अब भवनानी परिवार की मेंबर हो गई हैं और शादी के बाद रणवीर के पापा जगजीत...

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने सबके सामने बहू को बोला ये फिल्मी डायलॉग
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 17 Nov 2018 10:16 AM
हमें फॉलो करें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब ऑफिशियली एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी कर ली है। दीपिका अब भवनानी परिवार की मेंबर हो गई हैं और शादी के बाद रणवीर के पापा जगजीत सिंह भवनानी  ने दीपिका का फिल्मी अंदाज से परिवार में स्वागत किया। दरअसल, रणवीर की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सीनियर भवनानी ने आज शादी के बाद कहा, ये दीवानी तो भवनानी हो गई।

दीपिका रणवीर शादी

निताशा ने आगे लिखा, 'मौसम विभाग की भविष्यवाणी के अनुसार बारिश होनी थी, लेकिन आसमान साफ है। सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है- सिर्फ इन दोनों के लिए।'

दीपिका-रणवीर शादी
दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी
 

दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी है बिल्कुल हटकर

दीपिका के सिंधी ब्राइडल लुक में उनकी एंगेजमेंट रिंग भी दिख रही है। दीपिका की रिंग काफी अलग है, नॉर्मली सबकी रिंग राउंड शेप में देखी जाती है, लेकिन दीपिका की रिंग स्कवेयर शेप में है। ये सिंगल सोलिटेयर स्कवेयर डायमंड रिंग बेशकीमती है। दीपिका ने सिंधी रस्म के दौरान हुए आनंद कारज में लाल चुनरी पहनी है। ये काफी स्पेशल है। चुनरी में संस्कृत में मंत्र लिखे हैं। बॉर्डर के पास ''सदा सौभाग्यवती भव:'' लिखा है।

सिक्योरिटी से ज्यादा दीपवीर ने इस खास चीज पर खर्च कर दिए 4 करोड़ रुपये

दीपवीर की शादी में इस्तेमाल की गई विंटेज वोट की कीमत टाइम्स नाउ.कॉम के मुताबिक 4 करोड़ बताई जा रही हैं। जोकि सिक्योरिटी में किए गए खर्च से कई ज्यादा है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की सिक्यूरिटी में 1 करोड़ रूपए खर्च किए हैं। विंटेज बोट के जरिए ही दीपिका- रणवीर को शादी वाली जगह पर ले जाया जा रहा है। इसके साथ ही दीपवीर अपनी शादी के लिए इटली में 1,73,25,000 खर्च कर रहे हैं। इस विले में एक दिन का किराया 8.5 लाख से 25 लाख रुपये है। इसके अलावा यहां पर सजावट के लिए वंदना मोहन को करोड़ो रुपए दिए गए हैं। वहीं, इटली जाने से पहले ही दीपिका ने ज्वैलरी खरीद ली थी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें