अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'Day Spl: खुद को फिट रखने के लिए अक्षय कुमार रोजाना करते हैं ये काम

akshay kumar

9 सितंबर को अक्षय कुमार अपना 51 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं। बॉलीवुड में अक्षय कुमार को फिटनेस हंक के लिए जाने जाते हैं। अक्षय के फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। आपको बता दें कि अक्षय को सिक्स या ऐट पैक एब्स बनाने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन जिस तरह वो खुद को फिट रखते हैं, वो एब्स से कहीं ज्यादा और बेहतर नजर आता है। इस बात का खुलासा उन्होंने कई बार इंटरव्यू के दौरान किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के कारण अक्षय ने अपने फिटनेस से जुड़ी कई सारी वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

अक्षय ने कॉफी विद करन के एक एपीसोड में बताया कि इन्‍हें लेट नाइट शिफ्ट करना या फिर किसी नाइट पार्टी में ज्‍यादा देर तक रूकना पसंद नहीं है क्‍योंकि उन्‍हें टाइम से सोने की आदत है।

POLL: अक्षय कुमार की किस भूमिका से आप हैं सबसे ज्यादा इम्प्रेस...?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kicking the midweek blues like 👆🏻#FitIndia #FitLife

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय रोज सुबह सूरज के साथ ही उठते हैं और सूरज ढलने से पहले ही खाना खा लेते हैं। इनके दिन की शुरुआत सुबह 5.30 से होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Better days are coming...they are called Saturday and Sunday 😉 #HangInThere #WednesdayWisdom 💡

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

इन्‍हें लेट नाइट पार्टी में जाना बिल्‍कुल पसंद नहीं है। इनका डिनर शाम 7.30 तक हो जाता है, जिसके बाद ये 9 बजते बजते अपने बिस्‍तर में चले जाते हैं।

 

आपको जान कर हैरानी होगी की अक्षय अपने आप को फिट रखने के लिए किसी जिम या मेडिसिन का सहारा नहीं लेते हैं।  2017 में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने अपने फिटनेस सीक्रेट्स शेयर करते हुए कहा था कि मैं बस अपनी फैमिली और वर्कआउट का ख्याल रखता हूं। कभी स्ट्रेस नहीं लेता, हमेशा खुश रहता हूं।

हेल्दी लाइफ के बारे में अक्षय ने कहा था कि इसके लिए कोई साइंस नहीं है। सभी को सादा जीवन जीने की कोशिश करनी चाहिए। वैसे, अक्षय की लाइफ की कई बातें हैं, जिन्हें अगर व्यवहार में लाया जाए तो कोई भी उनकी तरह फिट रह सकता है। 

आपको बता दें कि बीते दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

फिल्म में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में थीं। इस फिल्म के बाद अक्षय की और फिल्म 'गोल्ड' आई। इस फिल्म में नए लुक और किरदार के लिए अक्षय कुमार की काफी सराहना की गई। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this is the secrets of akshay kumar fitness