फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनफोटो में दिख रही इस बच्ची को पहचानते हैं आप? नेशनल क्रश बनकर दे रही हैं बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस को टक्कर

फोटो में दिख रही इस बच्ची को पहचानते हैं आप? नेशनल क्रश बनकर दे रही हैं बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस को टक्कर

फोटो में जो आपको एक्ट्रेस दिख रही है क्या आप उसमे एक पॉपुलर एक्ट्रेस की झलक देख पा रहे हैं? ये जिस एक्ट्रेस की बचपन की फोटो है वह खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं।

फोटो में दिख रही इस बच्ची को पहचानते हैं आप? नेशनल क्रश बनकर दे रही हैं बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस को टक्कर
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 27 Sep 2022 10:42 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कई एक्टर्स या एक्ट्रेसेस ऐसी होते हैं जो बचपन से ही डिसाइड कर लेते हैं कि उन्हें आगे क्या करना है। वहीं कुछ बाद में अपनी राह बदल लेते हैं। कुछ को एक्टिंग और डांसिंग का पहले से शौक होता है। अब आप फोटो में इस बच्ची को देखें। ये बच्ची आज साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इसके साथ ही इन्हें नेशनल क्रश का भी टैग मिला है। वहीं अब यह बॉलीवुड में अपना कमाल दिखाने आ रही हैं। तो क्या आप इस बच्ची को पहचान पा रहे हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपका सारा सस्पेंस तोड़ते हुए इनके बारे में बताते हैं।

ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि रश्मिका मंदाना हैं जो साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। रश्मिका की खास बात यह है कि वह साउथ में अपना नाम कमाने के साथ-साथ हिंदी फिल्मों के फैंस का भी दिल जीत रही हैं।

करियर की शुरुआत

रश्मिका ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से की थी। इसके बाद रश्मिका ने तेलुगु फिल्मों में काम करना शुरू किया। एक्ट्रेस ने अपने करियर में अंजनी पुत्र, चलो, गीता गोविंदम, भीष्म, पुष्पा और सीता रमम जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

बॉलीवुड डेब्यू

कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना जादू दिखाने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म गुड बाय है जिसके जरिए रश्मिका ने बॉलीवुड डेब्यू किया। अपनी पहली ही फिल्म में रश्मिका, अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रही हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

इसके बाद रश्मिका फिल्म मिशन मजनू और एनिमल में भी नजर आने वाली हैं मिशन मजनू में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी तो वहीं एनिमल में वह रणबीर कपूर, अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आएंगी।

Pushpa 2 को लेकर रश्मिका मंदाना ने किया बड़ा खुलासा, झूम उठेंगे अल्लू अर्जुन के फैंस

क्यों कर रहीं बॉलीवुड फिल्में

कुछ दिनों पहले रश्मिका ने बताया था कि आखिर क्यों वह बॉलीवुड फिल्में करने को तैयार हुई हैं। उन्होंने एक इवेंट के दौरान कहा था कि वह अपने फैंस की वजह से बॉलीवुड फिल्में कर रही हैं। उनके फैंस उन्हें हिंदी फिल्मों में देखना चाहते थे और उनकी विश पूरी करने के लिए ही वह आई हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper