Hindi NewsEntertainment Newsthis is how neena gupta feel while using belly on sets

इस उम्र में सेट पर बेली लगाकर घूमने पर कुछ ऐसा था नीना गुप्ता का हाल

आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान ने...

इस उम्र में सेट पर बेली लगाकर घूमने पर कुछ ऐसा था नीना गुप्ता का हाल
सुष्मिता सेमवाल, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 18 Oct 2018 08:55 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'बधाई हो' रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हाल ही में लाइव हिन्दुस्तान ने नीना गुप्ता से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपने किरदार को लेकर कुछ बातें शेयर की।
  
बता दें कि फिल्म में नीना उम्रदराज प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रही हैं। नीना से पूछा गया कि उन्हें सेट पर जब बेली लगाकर घूमना पड़ता था तो उन्हें कैसा लगता था। तो उन्होंने कहा, 'मुझे वैनिटी वैन से उतरकर लिफ्ट से ऊपर जाना था। तो पहले दिन तो मैं पूरा चुन्नी से बेली ढक कर आई, फिर दूसरे दिन शॉल रखकर आई फिर तीसरे दिन चुन्नी थोड़ी हटी और फिर चौथे दिन से मुझे ऐसे छिपाने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि वहां सभी बहुत ही प्रोफेशनली हैं। कोई किसी को नहीं देखता।

फिल्म की कहानी

बधाई हो की कहानी बहुत ही यूनीक है। इससे पहले ऐसी कहानी आपने नहीं सुनी होगी। फिल्म में एक ऐसे अधेड़ दंपत्ति की कहानी दिखाई गई है जो एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। जैसे ही ये खबर उनके दोनों बेटों को और सोसाइटी को पता चलती है तो उसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें