Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़This is how Kiara advani understand her lust stories character to her father

'लस्ट स्टोरीज' में अपने रोल को लेकर कियारा ने ऐसे मनाया था अपने पापा को

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हाल ही में कियारा से लाइव हिन्दुस्तान की एंटरटेनमेंट...

सुष्मिता सेमवाल नई दिल्लीThu, 20 June 2019 05:40 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी स्टारर 'कबीर सिंह' इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हाल ही में कियारा से लाइव हिन्दुस्तान की एंटरटेनमेंट संवाददाता सुष्मिता सेमवाल ने खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने फिल्म और अपने किरदार को लेकर कई दिलचस्प बातें बताईं।

कियारा आप फिल्म में एक सिंपल गर्ल का किरदार निभा रही हैं और आपके किरदार को पसंद भी किया जा रहा है, तो आपने ये एक्सपेक्ट किया था?

मेरे लिए प्रीति का किरदार निभाना चैलेंजिंग था। वो लड़की सिंपल भी है और स्ट्रॉन्ग भी। उसमें एक ठहराव है तो मैं चाहती थी कि मैं उसे अच्छे से निभा सकूं और सबसे ज्यादा चैलेंजिंग ये था कि बिना ज्यादा बोले अपने एक्सप्रेशन से मुझे सब बोलना है। लोगों को करेक्टर की फ़ीलिंग्स समझानी है बिना बोले। तो ये मैं तभी कर सकती थी जब मैं उस किरदार में पूरी घुस जाऊं। ताकि आंखों में वो सब दिखे। मैं ऐसा ही किरदार निभाना चाहती थी और अब जब लोग कह रहे हैं कि उन्हें मेरा ये अवतार पसंद आ रहा है तो अच्छा लग रहा है।

आपको जब कबीर सिंह ऑफर हुई थी तो क्या उससे पहले आपने अर्जुन रेड्डी देखी थी?

जी हां, मैंने ये फिल्म पहले देखी थी और अर्जुन कपूर ने मुझसे कहा था कि ये फिल्म आपको करनी चाहिए और फिर कुछ महीनों बाद मुझे पता चला कि इस फिल्म का हिन्दी रीमेक बन रहा है और सेम डायरेक्टर इस फिल्म को बना रहे हैं, तो मैं इस फिल्म के लिए एक्साइटेड थी और इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी।

तो क्या आपने उन्हें अप्रोच किया था या डायरेक्टर ने आपको अप्रोच किया?

उन्होंने मुझे अप्रोच किया क्योंकि उन्होंने मेरा काम देखा था और उन्होंने मुझे कॉल किया और फिर हमारी मीटिंग हुई।

कियारा आपने तेलुगु फिल्में की हैं, आपने वेब में काम किया तो क्या आप अभी भी ये सब एक्सप्लोर करना चाहती हैं?

हां, मेरी कोशिश यही है कि मैं सभी मीडियम्स में काम करूं क्योंकि मैं खुद को सीमित नहीं रखना चाहती और ऐसा काम करना चाहती हूं कि सबको पसंद आए।

आपने लस्ट स्टोरीज में काम किया और आपके काम को काफी पसंद भी किया गया तो क्या आपने एक्सपेक्ट किया था?

मुझे करण जौहर पर पूरा भरोसा है। वो फिल्ममेकर के तौर पर जो भी करेंगे वो अच्छा होगा। उनको भरोसा था कि इसका रिजल्ट अच्छा आएगा। उन्होंने मुझे कहा था कि आपको मौका मिला है अपनी कला दिखाने का। तो मुझे लगा कि जब उन्हें इतना भरोसा है तो मुझे अपना बेस्ट देना होगा।

लस्ट स्टोरीज पर आपके पेरेंट्स का क्या रिएक्शन था?

मैंने अपने पेरेंट्स को सबसे पहले बताया था तब पापा ने कहा कि ऐसे कैसे करने वाले हैं। तो फिर मैंने उन्हें 2 हॉलीवुड फिल्में 'द अगली ट्रुथ' और 'वेन हैरी मेट सैली' दिखाई जिनमें कुछ ऐसे सीन्स हैं जो मजेदार हैं। तो मैंने उन्हें बताया कि ये जो लग रहा है वो कुछ और है, जबकि ये फनी है। तो फिर वो बोले कि अच्छा इसमें कुछ वैसा नहीं है और जब उन्हें समझ आया तो वो नॉर्मल थे।

कबीर सिंह को लेकर क्या एक्सपेक्टेशन्स हैं आपकी? क्या ये आपके करियर के लिए टर्निंग पॉइन्ट हो सकती है?

मैं बस चाहती हूं कि मैं अपना बेस्ट करूं। लोगों को फिल्म पसंद आए, मेरा किरदार पसंद आए बस इससे ज्यादा कुछ नहीं है। तो मैं चाहती हूं कि लोग फिल्म देखने के बाद अच्छा रिस्पॉन्स दें। इससे ज्यादा और कोई स्ट्रेस नहीं लेना।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें