Hindi NewsEntertainment NewsThis is how kartik aryan mother react on son romancing with sara ali khan in love aaj kal song shayad

सारा अली खान के साथ बेटे को रोमांस करता देख ऐसा था कार्तिक आर्यन की मां का रिएक्शन

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' खूब सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का गाना 'शायद' रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में कार्तिक और सारा के बीच...

सारा अली खान के साथ बेटे को रोमांस करता देख ऐसा था कार्तिक आर्यन की मां का रिएक्शन
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Jan 2020 08:36 AM
हमें फॉलो करें

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' खूब सुर्खियों में है। हाल ही में फिल्म का गाना 'शायद' रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में कार्तिक और सारा के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है। अब बेटे कार्तिक और सारा के इस रोमांटिक गाने पर कैसा है कार्तिक की मां का रिएक्शन यह भी हम आपको बताते हैं। दरअसल, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनकी मां टीवी पर गाने को देखती हुई नजर आ रही हैं। कार्तिक की मां बड़े ही ध्यान से वीडियो को देख रही हैं।

कार्तिक ने मां के इन क्यूट मोमेंट्स को कैप्चर करते हुए लिखा, 'जब मम्मी बेटे को रोमांस करते हुए देखें। वह पूरी तरह इसमें खोई हुईं नजर आ रही हैं'।

फिल्म की बात करें तो इसमें कार्तिक-सारा के साथ रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा लीड रोल में हैं। इम्तियाज अली द्वारा डायरेक्ट यह फिल्म इस वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज हो रही है।

बता दें कि इस फिल्म के शूटिंग शुरू होते ही कार्तिक और सारा के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं। दोनों को साथ में पार्टीज और डिनर पर जाते हुए भी स्पॉट किया गया, लेकिन फिर अचानक खबर आई कि दोनों अलग हो गए हैं। हालांकि फिल्म के डबिंग सेशन के दौरान दोनों फिर साथ नजर आए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें