these special family member will not attend virat anushka marriage - OMG! अनुष्का की शादी में नहीं शामिल होंगे परिवार के ये खास सदस्य 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! अनुष्का की शादी में नहीं शामिल होंगे परिवार के ये खास सदस्य

अनुष्का की शादी में दादी, नानी नहीं होंगी शामिल
अनुष्का की शादी में दादी, नानी नहीं होंगी शामिल

अनुष्का शर्मा की शादी में उनकी दादी और नानी शामिल नहीं हो रही हैं। खबरें आ रही हैं कि अनुष्का और क्रिकेट स्टार विराट कोहली शादी के लिए इटली जा पहुंचे हैं उनके साथ दोनों के अभिभावक भी हैं। लेकिन परिवार के अन्य सदस्य दून में ही रह गए हैं। 

अनुष्का की दादी उर्मिला शर्मा और नानी चद्रकांता बडोनी का परिवार देहरादून के नेशविला रोड और डोभालवाला में रहता है। अनुष्का की शादी की खबरें आने के बाद दून में दोनों परिवारों में भी गहमा गहमी बढ़ गई है। लोग उनसे अनुष्का-विराट की शादी के बारे में लगातार पूछताछ कर रहे हैं। हालांकि दोनों परिवार खुद को अनुष्का की शादी की खबरों से अंजान बता रहे हैं। दादी उर्मिला ने तो पूछताछ करने वालों से आजिज आकर लोगों से मिलना ही बंद कर दिया है। यही स्थिति अनुष्का की नानी के परिवार की भी है।

जब हिन्दुस्तान की टीम ने उनके घर पर दस्तक दी तो वह अपने दामाद एसके द्विवेदी संग बाजार से लौट ही रही थीं। घर को एक नजर देखकर ऐसा जरा भी नहीं लग रहा था कि यहां पर अनुष्का-विराट की शादी को लेकर कोई तैयारी या परिवार के कोई सदस्य मुबंई जाने वाले हों। अनुष्का की नानी चंद्रकांता ने हिन्दुस्तान को बताया कि अनुष्का से इस बारे में उनकी कोई बात नहीं हुई है। जो खबरें मीडिया से चल रही हैं उन्हें भी बस उतना ही पता है। बहरहाल उन्हें अपनी बेटी आशिमा और दामाद अजय (अनुष्का के माता पिता से)बुलावे का इंतजार है। उन्होंने ये जरूर कहा कि उनकी दो अन्य बेटियां रीमा और ऋचा इस समय जरूर मुबंई में है। अनुष्का के मामा अमूल्य ने भी शादी के बारे में मिल रही कुछ भी जानकारी से इंकार किया है।

दून में भी रहीं अनुष्का
दून में भी रहीं अनुष्का

अनुष्का के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल अजय शर्मा (16 गढ़वाल राइफल से वीआरएस लिया)1988-91 के बीच जब दून आईएमए में तैनात थे। अनुष्का भी इस दौरान दून में ही रहीं। हालांकि उनकी पढ़ाई बंगलौर से हुई है। अनुष्का के मौसा एसके द्विवेदी ने बताया कि अनुष्का के पिता लेक.अजय की शादी 15 जून 1983 को हुई थी। इसी दौरान उनकी भी शादी हुई। दोनों के बीच काफी घनिष्ठता है। इसलिए अजय सेना में अपनी तैनाती के समय देश के जिस भी हिस्से में तैनात रहे वह उनसे मिलने उसी शहर में गए। शादी में बुलावा नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि अनुष्का और विराट सेलीब्रेटी है। इस वजह से हर चीज बताई नहीं जा सकती। मुबंई या देश के जिस शहर में शादी का रिसेप्शन होगा वह वहां जरूर जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:these special family member will not attend virat anushka marriage