Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़These photos of Jacqueline Fernandez are viral on the instagram know what is the reason

जैकलीन फर्नांडीज की ये तस्वीरें इंटरनेट पर हो रहीं वायरल, जानें वजह

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट फोटोज फैन्स के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फैन्स इन फोटोज की खूब तारीफ कर...

Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Thu, 14 Jan 2021 01:21 PM
हमें फॉलो करें

जैकलीन ने व्हाइट ड्रेस में शेयर की हॉट फोटोज, फैन्स कर रहे हैं तारीफ

1 / 4

जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटोज शेयर की हैं। फैन्स उनके इन फोटोज की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इन फोटोज में जैकलीन डिफ्रेंट-डिफ्रेंट पोज में व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि जैकलीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जैकलीन को इंस्टाग्राम पर 47.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।  

जल्दी ही भूत-पुलिस फिल्म में नजर आएंगी जैकलीन

2 / 4

जैकलीन हाल ही में धर्मशाला में फिल्म भूत-पुलिस की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। फिल्म में उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर जैकलीन ने कहा था, 'मेरा किरदार सुपर सेक्सी और ग्लैमरस है।' अब क्योंकि फिल्म शूटिंग अभी हाल ही में शुरू हुई है तो जैकलीन अपने किरदार के बारे में कुछ ज्यादा नहीं बता सकतीं। हालांकि जैकलीन ने यह बताया कि उनका यह किरदार अब तक के किरदारों से बेहद हटकर और अलग है।

रोहित शेट्टी की सर्कस फिल्म में भी दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस

3 / 4

बता दें कि जैकलीन लगभग एक महीने के लिए पहाड़ी वादियों में रहेंगी जिसके बाद वह मुंबई लौट कर रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की शूटिंग करेंगी। हाल ही में फिल्म सर्कस को लेकर जैकलीन ने कहा, 'ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हंसाए और अच्छा महसूस कराए। रोहित शेट्टी ऐसे व्यक्ति है जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

सोशल मीडिया फैन्स की फेवरेट बनी हुई हैं जैकलीन

4 / 4

सोशल मीडिया पर इन फोटोज को शेयर करने के बाद जैकलीन ने फैन्स की खूब तारीफें बटोरी हैं। वह अक्सर यहां अलग-अलग लुक में नजर आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो भी शेयर की थी जो खूब वायरल हुई थी। आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस आने वाले दिनों में बच्चन पांडे, किक 2 और सर्कस जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

ऐप पर पढ़ें