DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Bigg Boss' की इन जोड़ियों को सलमान खान ने दी थी कई बार WARNING, इस वजह से काफी विवादों में रहे ये Contestants

bigg boss controversial couples contestants

'बिग बॉस' सीजन 13 जल्द ही शुरु होने वाला है। इस शो से सलमान खान का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। वहीं शो में कौन-कौन से बॉलीवुड और टीवी कंटेस्‍टेंट भाग लेने वाले हैं इस बात की भी खुलासा हो चुका है। आपको बता दें कि 'बिग बॉस' टीवी जगत का ऐसा शो है जिसे निस्संदेह भारतीय टेलीविजन पर सबसे विवादास्पद रियलिटी शो होने के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। इस शो में अभी तक बहुतों की जोड़ी बनीं और कई जोड़िया शो के खत्म होने से पहले भी टूट गईं।  ऐसे में 'बिग बॉस' सीजन 13 शुरु होने से पहले आज हम आपको पिछले कई सीजन में आई जोड़ियों के बारे में बताएंग,जो काफी विवादित रहीं हैं। इतना ही नहीं सलमान ने इन जो़डियों को कई बार वार्निंग भी दी थी। 

पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा:

बिग बॉस 11 में सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में एक रहे पुनीश-बंदगी। इन दोनों कंटेस्टेंट के बीच बढ़ती नजदीकियों ने घरवालों के होश उड़ा दिए थे। इन दोनों का एक रोमांटिक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो को देखकर सलमान खान ने इन दोनों की जमकर क्लास लगाई थी।

डिएंड्रा सॉरेस और गौतम गुलाटी:

शो का सीजन 9 पर्दे पर इस कपल के किसिंग सीन को दिखाए जाने के चलते विवादों में रहा था। सलमान खान ने  दोनों को बार-बार परिवार और शो की मर्दाया को ध्यान में रखकर खेलने की भी बात कही थी।

रोशेल राव और कीथ सिकेरा: 

'बिग बॉस' सीजन 9 के एक्स-कंटेस्टेंट्स रोशेल राव और कीथ सिकेरा की जोड़ी ने भी कई बार विवादित सीन क्रिएट किए। ये दोनों भी एक दूसरे को किस करते हुए कैमरे में दिखे थे, जिसके बाद इस शो को लेकर काफी बवाल मच गया था।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल: 

करिश्मा-उपेन बिग बॅास 8 का हिस्सा रहे। इन दोनों के रोमांस ने भी शो को विवादित बनाने में अहम रोल प्ले किया। ये कपल उस समय काफी पॉपुलर हुआ था।

गौहर खान और कुशाल टंडन:

7वें सीजन की ये जोड़ी तो आपको अच्छे से याद होगी। गौहर-कुशाल का प्यार शो में ऐसे परवान पर चढ़ा कि इन दोनों की वजह से बिग बॉस को अच्छी खासी टीआरपी मिल गई थी। इन दोनों के कुछ विवादित सीन्स ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

सना खान और राजीव पॉल: 

'बिग बॉस' सीजन 6 में राजीव पॉल और मॉडल एक्ट्रेस सना खान की दोस्ती ने भी घरवालों का जीना हराम कर रखा था। इनकी दोस्ती को प्यार में बदलने के बाद कई मौके पर काफी विवादों का सामना करना पड़ा।

वीना मलिक और अश्मित पटेल:

सीजन 4 में पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक और अश्मित पटेल शो के दौरान बहुत क्लोज हो गए थे। इनकी क्लोजनेस को देखकर सलमान खान को बार-बार याद दिलाना पड़ता था कि उनके घर वाले उन्हें देखकर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:these are top 10 bigg boss controversial couples contestants and controversial scenes always make funn