Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़these 2 bollywood stars to go for ranveer singh and deepika wedding

रणवीर-दीपिका की शादी में जाएंगे बॉलीवुड के ये स्टार, यहां होगी शादी!

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में है। अब दोनों की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित दोनों नवंबर में शादी करने वाले हैं और ये शादी...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 5 July 2018 07:18 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में है। अब दोनों की शादी को लेकर एक नई खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित दोनों नवंबर में शादी करने वाले हैं और ये शादी इटली में होगा। इसके साथ ही मेहमानों को पहले से ही इटली चलने के लिए अपनी डेट्स खाली रकने को कहा जा रहा है। खबरें ऐसी आ रही हैं कि दोनों पहले मुंबई में ही शादी करने वाले थे, लेकिन फिर दोनों को लगा की यहां उन्हें प्राइवेसी नहीं मिल पाएगी इसलिए दोनों ने इटली में शादी करने का प्लान बनाया है।

ये 2 खास मेहमान होंगे शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड से 2 खास मेहमान शादी में जरूर जाने वाले हैं। बता दें कि वो गेस्ट शाहरुख खान और अर्जुन कपूर हैं। शाहरुख, दीपिका के काफी करीब हैं और दीपिका ने शाहरुख की फिल्म 'ओम शांति ओम' से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं दूसरे खास गेस्ट हैं अर्जुन कपूर। बता दें कि अर्जुन और रणवीर काफी अच्छे दोस्त हैं।

शादी से पहले दोस्तों के साथ कुछ ऐसा प्लान बना रहे हैं रणवीर 

खबरों के मुताबिक रणवीर जुलाई के एंड में अपने दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी का प्लान कर रहे हैं। यही वजह है कि रणवीर अपनी शूटिंग के शेड्यूल्स को जल्दी से निपटा रहे हैं ताकि वो जुलाई के अंत से लेकर अगस्त के शुरुआती कुछ दिनों तक दोस्तों के साथ पार्टी कर सकें। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें