DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'The Zoya Factor' के मोशन पोस्टर में देवी अवतार में दिखीं सोनम कपूर, ट्वीट कर लिखा 'india lucky charm'

                                                                                              photo credits  twitter

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Akhtar) का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 'द जोया फैक्टर' का मोशन पोस्टर में सोनम कपूर बिल्कुल डिफरेंट अवतार में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में सोनम के साथ साउथ सुपरस्टार दलकीर सलमान नजर आने वाले हैं। 

पोस्टर में सोनम कपूर ने देवी का अवतार धारण किया हुआ है। देवी अवतार में वह एक प्लेटफॉर्म पर खड़ी हुईं दिख रही हैं। उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहने हुए है। सोनम ने एक हाथ में क्रिकेट बैट और दूसरे में हेलमेट लिया हुआ है। इसमें वे गोल्डन बॉर्डर वाली एक ब्लू साड़ी पहने नजर आ रही हैं। सोनम फूलों को माला के साथ हैवी नेकलेस पहने हुए मुस्कुरा रही हैं। पोस्टर पर लिखा दिख रहा है, 'इंडिया का लकी चार्म'। 

6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया अक्षरा-पवन सिंह का ये भोजपुरी गाना

वहीं सोनम ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि निम्बू मिर्ची की किसको जरुरत है जब आपके पास जोया सोलंकी है। इंडिया की लकी चार्म आपकी किस्मत बदलने के लिए आ गई हैं। 

Jannat 2 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की कार का हुआ एक्सीडेंट, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

आपको बता दें कि सोनम कपूर की यह फिल्म अनुजा चौहान की बुक 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है। यह एक लड़की की कहानी है जिसे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है। फिल्म में दलकीर सलमान भी अहम रोल में है। 'द जोया फैक्टर' का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और फॉक्स स्टार स्टूडियोज, पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी इसे प्रोड्यूसर्स हैं।  यह फिल्म 20 सितंबर, 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। 

'क्वाथा' के लिए आर्मी ऑफिसर की ट्रेनिंग ले रहे हैं Aayush Sharma

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the zoya factor motion poster relese sonam kapoor look goddess and she tweet india lucky charm