DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दिया फाइट चैलेंज, खिलाड़ी अभिनेता ने दिया ये मजेदार जवाब
मनोरंजन

अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दिया फाइट चैलेंज, खिलाड़ी अभिनेता ने दिया ये मजेदार जवाब

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Sat, 19 Jun 2021 03:53 PM
अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को दिया फाइट चैलेंज, खिलाड़ी अभिनेता ने दिया ये मजेदार जवाब

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' को 25 साल पूरे हुए, जिस पर अक्षय ने एक बड़ा राज खोला। अक्षय कुमार ने बताया कि फिल्म में उन्होंने असली अंडरटेकर (The Undertaker) से फाइट नहीं की थी। हालांकि अब असली अंडरटेकर ने अक्षय को फाइट का न्यौता दिया है, जिस पर अभिनेता ने मजेदार जवाब भी दिया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' के 25 साल पूरे होने पर एक मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जिसमें लिखा था कि अगर आपने अंडरटेकर को हराया है तो हाथ ऊपर करें। तीन रेसलर्स के साथ ही एक फोटो अक्षय कुमार की थी। ऐसे में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बताया कि उन्होंने असली अंडरटेकर से फाइट नहीं की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अंडरटेकर ने दिया चैलेंज
अक्षय कुमार का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसपर अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को चैलेंज करते हुए लिखा, 'हां! मुझे बता देना कि तुम असली मैच के लिए कब तैयार हो।' वहीं अक्षय ने भी अंडरटेकर के चैलेंज का मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'भाई, पहले मुझे मेरा इंश्योरेंस चेक करने दीजिए फिर आपको बताता हूं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WWE India (@wweindia)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WWE India (@wweindia)

अक्षय कुमार के प्रोजेक्टस
गौरतलब है कि हाल ही में बेल बॉटम की रिलीज डेट का एलान हुआ है, फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसके साथ ही एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु के शूट में बिजी थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली खान और धनुष नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और रक्षाबंधन भी है।

संबंधित खबरें