DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब पुलिस ने आदित्य चोपड़ा का बयान किया दर्ज

मनोरंजनसुशांत सिंह राजपूत मामले में अब पुलिस ने आदित्य चोपड़ा का बयान किया दर्ज

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sat, 18 Jul 2020 02:44 PM
सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब पुलिस ने आदित्य चोपड़ा का बयान किया दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है जिसमें उनका परिवार, दोस्त, रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली, मुकेश छाबड़ा शामिल हैं। अब हाल ही में यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा का बयान पुलिस ने दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार सुबह मुंबई पुलिस ने वर्सोवा स्टेशन में आदित्य चोपड़ा का बयान दर्ज किया है।

हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया कि आदित्य ने अपने स्टेटमेंट में क्या कहा है। वैसे बता दें कि सुशांत मामले में यशराज फिल्म्स का एंगल काफी महत्वपूर्ण है।

इसके अलावा  शुक्रवार को पुलिस ने सुशांत का इलाज करने वाले डॉ. केरसी चावड़ा का बयान भी दर्ज किया था। 9 घंटों तक उनसे पूछताछ की गई थी।

वहीं सुशांत के फैन्स बार-बार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि वह 'बिजनेस राइवलरी' के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में अंकिता लोखंडे बनाना चाहती हैं पवित्र रिश्ता का सीक्वल, एकता कपूर से की बात

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस पर कंगना रनौत ने कहा- अगर आरोप साबित नहीं हुए तो वापस कर दूंगी पद्मश्री

न्यूज एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और कई लोगों के बयान दर्ज कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मामले को सीबीआई को देने की कोई आवश्यकता नहीं। हमारे पुलिस अधिकारी मामले की सही दिशा में जांच करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस बिजनेस में दुश्मनी के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

संबंधित खबरें