the spin off of divyanka tripathi and karan patel starrer tv show yeh hai mohabbatein has been cancelled - सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' के फैन्स के लिए आई बड़ी खबर

टीवी का पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' के फैन्स के लिए एक शॉकिंग खबर सामने आई है। काफी दिनों से चर्चाएं चल रही थी कि इस टीवी शो के साथ ही मेकर्स इसका स्पिन ऑफ भी लाने वाले हैं। लेकिन अब सामने आई जानकारी के मुताबिक ऐसा नहीं होने वाला है। 

दरअसल, बीते कई दिनों से ऐसी चर्चाएं थीं कि ये शो बंद होगा और इसका स्पिन ऑफ बनेगा। लेकिन अब बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस शो का स्पिन ऑफ नहीं बन रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, बालाजी टेलीफिल्मस से जुड़े एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया कि इस टीवी शो की जगह नए टीवी शो को लॉन्च किया जाएगा, हालांकि ये स्पिन-ऑफ नहीं होगा। 

सूत्र ने कहा, 'ये नया शो अभी काफी शुरुआती स्तर पर है। ये एक लव ड्रामा होगा।' इससे पहले, ये हैं मोहब्बतें का स्पिन ऑफ मैच्योर लव ड्रामा होने की उम्मीद की जा रही थी। यहां तक की अप्रैल में मेकर्स ने अकांक्षा सिंह को लीड एक्ट्रेस के तौर पर साइन भी कर लिया था। बल्कि साथ में करण वोहरा का नाम लीड स्टार के तौर पर सबसे आगे भी चल रहा था।

बूढ़ी होने पर कैसी दिखेंगी सोनम कपूर, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बताया

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर Viral,बार-बार देख रहे हैं फैन्स

वैसे इस बारे में अभी कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वैसे ये हैं मोहब्बतें इन दिनो टीआरपी में काफी पीछे है। इसे टीवी शोज के बीच चल रहे तगड़े कॉम्पिटीशन का सामना करना पड़ रहा है।

अगर आप हैं प्रिंयका चोपड़ा के बड़े फैन, तो दें इन सवालों का सही जवाब

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the spin off of divyanka tripathi and karan patel starrer tv show yeh hai mohabbatein has been cancelled