DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

The Lion King Box Office Collection Day 2: फिल्म ने दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई, शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखी ये बात

the lion king box office collection day 2

The Lion King Box Office Collection Day 2: ‘द लायन किंग’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 1994 में आई पहले वाली द लायनव किंग से लोग इसे कंपेयर भी कर रहे हैं। ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने पहले दिन 13.17 करोड़ की कमाई की थी और दूसरे दिन 19.15 करोड़ का कलेक्शन किया है। कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिन में 30.21 करोड़ की कमाई कर ली है।

स्मोक करती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, यूजर्स ने किया ट्रोल, पूछा- 'ऐसे कैसे चलेगा दीदी'

स्क्रीन पर दोबारा देखने को मिलेगी Ranbir Kapoor-Deepika Padukone की जोड़ी

इसके अलावा हाल ही में फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन को मिल रहे प्यार और प्रशंसा के बीच सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने सह-कलाकारों का शुक्रिया अदा किया है।

अभिनेता ने उन्हें और उनके बेटे आर्यन को फिल्म में अच्छा साउंड देने के लिए अपने साथी कलाकारों को धन्यवाद कहा। 

शाहरुख ने ट्वीट किया, यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग 'द लायन किंग' फिल्म का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, फिल्म के हिंदी वर्जन को जीवित करने के लिए मेरे साथी कलाकारों और दोस्तों को विशेष शुक्रिया। संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े और अद्भुत आशीष विद्यार्थी व असरानी साहब को मुझे और आर्यन को अच्छा साउंड देने के लिए धन्यवाद।

भारत में फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 13.17 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म को पूरे देशभर में 2,140 स्क्रीनों पर 19 जुलाई से दिखाया जा रहा है। 
फिल्म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में देखी जा सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The Lion King Box Office Collection Day 2: earned 30 crore Shahrukh Khan: wrote a heartfelt message about the success of his film