Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़The Kerala Story Day 13 Box Office Collection Second Weekend Adah Sharma Movie Total Earning - Entertainment News India

The Kerala Story Day 13: धीमी पड़ने लगी TKS की रफ्तार, जानिए कितना हुआ कुल कलेक्शन

The Kerala Story Day 13: लव जिहाद और धर्मांतर जैसे गंभीर मुद्दों पर बात करती फिल्म द केरल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार अब धीमी पड़ने लगी है। फिल्म की कुल कमाई 165 करोड़ रुपये के आसपास हो चुकी है।

The Kerala Story Day 13: धीमी पड़ने लगी TKS की रफ्तार, जानिए कितना हुआ कुल कलेक्शन
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 17 May 2023 08:56 PM
हमें फॉलो करें

The Kerala Story Box Office Collection Day 13: अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' की रफ्तार अब बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ने लगी है। हालांकि अभी भी यह फिल्म कई अन्य फिल्मों के मुकाबले अच्छा बिजनेस कर रही है, लेकिन फिर भी तुलनात्मक रूप से फिल्म की कमाई पहले से काफी कम हो चुकी है। बीते रविवार के बाद से फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है।

बुधवार को कितना रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
रविवार को फिल्म ने 23 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस किया था और सोमवार को इसकी कमाई में 56 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। फिल्म का सोमवार का कलेक्शन 10 करोड़ 3 लाख रुपये रहा और मंगलवार को भी फिल्म की कमाई में 6.31 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई। फिल्म का मंगलवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 करोड़ 65 लाख रुपये रहा और यह आंकड़ा बुधवार को और गिरता नजर आ रहा है।

कितनी हो गई TKS की अब तक की कुल कमाई
बॉक्स ऑफिस पर कमाई के आंकड़े जारी करते हुए Sacnilk ने बताया कि फिल्म का बुधवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 9 करोड़ 35 लाख रुपये के आसपास रह सकता है। हालांकि अभी यह एडवांस बुकिंग और फुटफॉल के आधार पर बताया गया एक अनुमानित आंकड़ा ही है और आधिकारिक आंकड़े अभी जारी किया जाना बाकी है। लेकिन अगर यह अनुमान सही साबित होता है तो फिल्म का अब तक का कलेक्शन 165 करोड़ 94 लाख रुपये हो जाएगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें