Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़the kashmir files movie pakistani youtubers reaction may shock indians - Entertainment News India

द कश्मीर फाइल्स पर क्या बोले पाकिस्तानी, भारत के लोगों को देखने चाहिए ये वीडियोज

Pakistan reaction on The Kashmir Files: द कश्मीर फाइल्स फिल्म के चर्चे पाकिस्तान में भी हो रहे हैं। वहां के कुछ लोगों ने फिल्म पर रिऐक्शन दिए हैं।

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 25 March 2022 06:01 PM
हमें फॉलो करें

द कश्मीर फाइल्स को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज और पोस्ट्स वायरल हैं। कोई फिल्म के पक्ष में लिख रहा है तो कोई खिलाफ। इस बीच पाकिस्तान के कुछ यूट्यूबर्स और दर्शकों ने भी फिल्म के बारे में अपनी राय दी है। वहां लोगों को फिल्म देखने को नहीं मिली है। मूवी के चर्चित होने के बाद ज्यादातर लोगों ने इसका ट्रेलर ही देखा है। कई लोग फिल्म देखने के लिए लोगों से लिंक भेजने की डिमांड भी कर रहे हैं। पाकिस्तान के कई लोग भड़के हुए हैं और फिल्म बैन करने की मांग कर रहे हैं तो कुछ न कश्मीरी पंडितों के दर्द को समझने की कोशिश भी की है।


पाकिस्तान तक पहुंची कश्मीर की आग


विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म का विरोध भारत में कई लोग कर रहे हैं तो सोचिए पाकिस्तान का क्या रिऐक्शन होगा। फिल्म वहां के लोगों को देखने को नहीं मिली है हालांकि सोशल मीडिया से खबरें और क्लिप्स पाकिस्तान के लोगों तक पहुंच चुकी हैं। कुछ यूट्यूबर्स ने ट्रेलर पर रिऐक्शन दिए हैं तो कुछ ने वहां की जनता का रिव्यू यूट्यूब पर अपलोड किया है।

 


कुछ बोले- झूठ दिखा रहा है भारत, कुछ ने समझा दर्द


पाकिस्तान के ज्यादातर लोगों का कहना है कि कश्मीर के लोगों को कैसे जीना है, ये उन पर छोड़ देना चाहिए। वहीं कुछ लोग बोले हैं कि भारत पूरी दुनिया में मुसलमानों की छवि खराब करने के लिए ऐसी फिल्में बना रहा है। वहीं कुछ यूट्यूबर्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कहा है कि कश्मीरी पंडितों के साथ वाकई बुरा हुआ। जो बातें पूरी दुनिया से छिपाकर रखी गईं वो फिल्म के जरिये सामने आई हैं। कुछ का यह भी कहना है कि सिर्फ हिंदुओं पर ही नहीं कश्मीर में मुसलमानों के साथ भी अत्याचार हुआ है तो कुछ ने कमेंट बॉक्स में फिल्म का लिंक भी मांगा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें