फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या बोले 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर?

ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या बोले 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर?

The Kashmir Files: इससे पहले अनुपम खेर ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट का विरोध करते हुए लिखा, 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना काययर और छोटे लोगों का काम है।

ऋचा चड्ढा के बयान पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्या बोले 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर?
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 10:05 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार और अशोक पंडित के बाद अब 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट का विरोध किया है। लगातार अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहीं ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र त्रिवेदी के ट्वीट पर लिखा- गलवान सेज हाय। विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा के बयान का विरोध करते हुए लिखा कि वह एक आत्मनिर्भर फिल्ममेकर हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस के इस रवैये पर कटाक्ष किया।

'मैं बॉलीवुड के लिए फिल्में नहीं बनाता'
विवेक अग्निहोत्री ने ऋचा चड्ढा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'बॉलीवुड वाले स्थापत्य, दमन और सत्ता के खिलाफ खड़े होते हैं। वे बॉलीवुड के भ्रष्ट सिस्टम के सामने घुटने टेकने वाले पहले व्यक्ति होते हैं। लेकिन उनके पास हमारी महान सेना पर सवाल उठाने के जुर्रत जरूर हैं।' जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि मुझे लगा आप भी बॉलीवुड के लिए फिल्में बनाते हैं तो विवेक ने कहा- नहीं। मैं नहीं बनाता। मैं एक आत्मनिर्भर फिल्ममेकर हूं।

अनुपम-अक्षय ने भी जताया था विरोध
बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने भी ऋचा चड्ढा के ट्वीट का विरोध करते हुए लिखा, 'देश की बुराई करके कुछ लोगों के बीच लोकप्रिय होने की कोशिश करना काययर और छोटे लोगों का काम है। और सेना के सम्मान तो दाव पर लगाना इससे ज्यादा शर्मनाक और क्या हो सकता है?' अक्षय कुमार ने भी इस बारे में ट्वीट करके कहा था कि उन्हें ऋचा के इस बयान से तकलीफ पहुंची है।

ऋचा ने इस ट्वीट पर लिखा- गलवान सेज हाय
ऋचा चड्ढा ने लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र त्रिवेदी के जिस ट्वीट पर रिप्लाई किया उसमें उन्होंने लिखा था कि अगर सरकार आदेश देती है तो हम PoK को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उपेंद्र त्रिवेदी ने लिखा था कि हम सरकार की तरफ से आदेश का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।