फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनविवेक अग्निहोत्री ने खरीदा 17.92 करोड़ का घर, 'द कश्मीर फाइल्स' ने किया था 340 करोड़ का बिजनेस

विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा 17.92 करोड़ का घर, 'द कश्मीर फाइल्स' ने किया था 340 करोड़ का बिजनेस

The Kashmir Files Director Vivek Agnihotri: इस अपार्टमेंट के साथ तीन कार पार्किंग स्लॉट भी मिलेंगे। एक खबर के मुताबिक विवेक और उनकी पत्नी ने 1 करोड़ 7 लाख रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भरी है।

विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा 17.92 करोड़ का घर, 'द कश्मीर फाइल्स' ने किया था 340 करोड़ का बिजनेस
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 04 Oct 2022 09:47 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने मिलकर मुंबई के वर्सोवा इलाके में एक प्रीमियम अपार्टमेंट खरीदा है जिसकी कीमत 17 करोड़ 92 लाख रुपये बताई जा रही है। विवेक अग्निहोत्री ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर थे और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने इस फिल्म में पैसा लगाया था।

सिर्फ 1 करोड़ रुपये तो स्टैम्प ड्यूटी भरी
एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने यह प्रॉपर्टी प्रोजेक्ट Ecstasy Realty के डेवलपर से खरीदी है। रिपोर्ट में बताया गया है कि अपार्टमेंट बिल्डिंग की 30वीं मंजिल पर है और इसका साइज 3,258 स्क्वायर फीट है। इस अपार्टमेंट के साथ तीन कार पार्किंग स्लॉट भी मिलेंगे। एक खबर के मुताबिक विवेक और उनकी पत्नी ने 1 करोड़ 7 लाख रुपये की स्टैम्प ड्यूटी भरी है।

कितनी थी 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई?
स्क्वायर फीट के हिसाब से देखा जाए तो फ्लैट की कीमत 55 हजार रुपये प्रति स्क्वायर फीट है। प्रॉपर्टी के कागज और डिटेल Indextap.com पर उपलब्ध हैं। बता दें कि कश्मीरी पंडितों पर मुसलमानों के अत्याचारों की कहानी सुनाती फिल्म The Kashmir Files ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी और फिल्म ने 340 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

कहां देख सकते हैं यह फिल्म?
फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, चिन्मय मंडलेकर और भाषा सुंबली ने अहम किरदार निभाए थे। अगर आपसे यह फिल्म मिस हो गई है तो बता दें कि फिल्म OTT प्लेटफॉर्म ZEE5 पर उपलब्ध है। सब्सक्रिप्शन होने पर आप इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper