the kapil sharma show wons award comic genius ITA Awards 2019 - खुशखबरी! ITA Awards 2019 में 'द कपिल शर्मा शो' ने जीते कई सारे अवॉर्ड्स, देखें DA Image
12 दिसंबर, 2019|6:21|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

खुशखबरी! ITA Awards 2019 में 'द कपिल शर्मा शो' ने जीते कई सारे अवॉर्ड्स, देखें

                       ita awards 2019

पॉपुलर टीवी शो द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबरों के अनुसार इस शो को आईटीए अवॉर्ड्स में कई सारे अवॉर्ड दिया गया। वहीं इस शो के आर्टिस्ट और टैक्निशियन्स को भी सम्मानित किया गया। इस बात की जानकारी खुद कॉमेडी कलाकार कपिल शर्मा और शो के डायरेक्टर और राइटर भारत कुकरेती ने ट्वीट कर ये जानकारी दी। 

इस उपलब्धि से कपिल शर्मा फूले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने इस उपलब्धि को अपने फैंस से शेयर करते हुए 'द कपिल शर्मा शो' की टीम को बधाई दी है। इसके साथ ही डायरेक्टर और राइटर भारत कुकरेती ट्वीट कर इस बारें में विस्तृत जानकारी दी है।  उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए लिखा- बेस्ट कॉमेडी शो, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट डायलॉग, बेस्ट कॉमेडी एक्टर-एक्ट्रेस और कॉमिक जीनियस कपिल शर्मा। #ITAAwards2019। 

पापा बोनी कपूर के बर्थडे पर जाह्नवी कपूर ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो का सीजन 2 बीते साल 29 दिसंबर को शुरू हुआ था। इस साल की शुरुआत में कपिल शर्मा का शो बुलंदियों पर जा पहुंचा। टीआरपी में ये शो सभी बड़े सीरियल्स को पछाड़ते हुए नंबर एक पर रहता है। इस शो का फर्स्ट सीजन अचानक से ही 2017 में बंद हो गया था। दिसंबर 2018 में कपिल ने कमबैक किया। 

डांस करते हुए स्टेज पर Oops मोमेंट का शिकार हुईं नेहा कक्कड़

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:the kapil sharma show wons award comic genius ITA Awards 2019