Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़the kapil sharma show saina nehwal and husband parupalli kashyap enjoy the show

कपिल शर्मा के शो में साइना नेहवाल बोलीं- बच्चों का प्लान नहीं, ओलंपिक में लाना है गोल्ड मेडल

शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' में बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप आए। दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। शो में दोनों ने ही एक दूसरे को लेकर कई बड़ी दिलचस्प बातें...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 19 May 2019 02:38 PM
हमें फॉलो करें

शनिवार को 'द कपिल शर्मा शो' में बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल और उनके पति पारुपल्ली कश्यप आए। दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। शो में दोनों ने ही एक दूसरे को लेकर कई बड़ी दिलचस्प बातें बताईं।

सायना ने बताया कि पारुपल्ली काफी केयरिंग पति हैं और इसके साथ ही वो उनका काफी ख्याल भी रखते हैं। पारुपल्ली को लेकर सायना ने बताया कि पारुपल्ली घर के कामों में उनकी मदद करते हैं। इसके साथ ही वो पारुपल्ली घर की साफ-सफाई और हैल्थ को लेकर भी काफी ध्यान रखते हैं।

इस दौरान कपिल ने जब दोनों से बच्चे की प्लानिंग को लेकर सवाल किया तो सायना ने कहा, 'अभी हम बेबी प्लानिंग के बारे में नहीं सोच रहे हैं। फिलहाल मैं ओलंपिक में गोल्ड लाने के लिए तैयारी कर रही हूं। बच्चों को लेकर अभी कोई प्लान नहीं है।'

— SonyLIV (@SonyLIV) May 14, 2019

 

— Sony TV UK (@sonytvuk) May 13, 2019

 

— Sony TV UK (@sonytvuk) May 13, 2019

 

सायना ने कहा कि आगे आने वाले 10 महीने उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है। तो वहीं पारुपल्ली ने कहा कि अगर हमारे पास एक बेबी गोल्ड होगा तो हम ओलंपिक में गोल्ड नहीं ला पाएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें