Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़The Kapil Sharma Show Pankaj Tripathi ka khulasa boys hostel main rakh chuke hain patni ko

कपिल शर्मा शो: पंकज त्रिपाठी का खुलासा, ब्वॉयज हॉस्टल में रख चुके हैं पत्नी को, जानें पूरा मामला

'द कपिल शर्मा शो' में जब भी सेलेब्स आते हैं तो हंसी-ठहाकों के साथ कई राज भी खुलते हैं। अब हाल ही में शो में पकंज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी और कुमार विश्वास पहुंचे। शो में सभी ने काफी मस्ती की।...

कपिल शर्मा शो: पंकज त्रिपाठी का खुलासा, ब्वॉयज हॉस्टल में रख चुके हैं पत्नी को, जानें पूरा मामला
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 Sep 2019 01:37 PM
हमें फॉलो करें

'द कपिल शर्मा शो' में जब भी सेलेब्स आते हैं तो हंसी-ठहाकों के साथ कई राज भी खुलते हैं। अब हाल ही में शो में पकंज त्रिपाठी, मनोज बाजपेयी और कुमार विश्वास पहुंचे। शो में सभी ने काफी मस्ती की। इसी बीच कपिल ने पंकज त्रिपाठी से पूछा कि आपको लेकर ये अफवाह है कि आप अपनी पत्नी के साथ ब्वॉयज हॉस्टल में रह चुके हैं? पंकज ने इस सवाल का जवाब हां दिया जिसे सुनकर ऑडियंस भी चौंक गई। फिर पंकज ने इस बारे में बताया, एनएसडी पास करने से पहले ही मेरी शादी हो गई थी। जिसके बाद गुपचुप तरीके से मैंने अपनी पत्नी को अपने कमरे में रख लिया। दिलचस्प बात ये है कि हॉस्टल में लड़कियों को आने की परमिशन नहीं थी। 

पंकज ने आगे कहा, 'आमतौर पर ब्वॉयज हॉस्टल पर लड़के कम कपड़े पहन कर घूमते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चला कि मेरी पत्नी भी मेरे साथ रहती है तो सभी ने हमें बहुत सपोर्ट किया और सभी बड़े ही अच्छे से वहां रहने लगे। इसके साथ ही उन लोगों को बिहेवियर भी काफी शांत हो गया, लेकिन  दुर्भाग्यवश पत्नी के साथ रहने की बात वार्डन को पता लग गई थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

पंकज ने फिर आगे एक और किस्सा शेयर किया और बताया कि वो जेल भी जा चुके हैं। पंकज ने बताया कि पढ़ाई के दिनों में वो छात्र राजनीति में सक्रिय रहते थे। ऐसे में एक बार उन्हें जेल भी जाना पड़ा था और वहां उनकी पिटाई भी हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें