DA Image
1 जनवरी, 2021|2:33|IST

अगली स्टोरी

The Kapil Sharma Show: अनिल कपूर ने ऑफर किया था सीरीज 24, इस वजह से कपिल शर्मा ने कर दिया था मना

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे। सोनी टीवी ने शो के इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें अनिल और कपिल शर्मा मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। शो में कपिल ने बताया कि अनिल ने उन्हें टीवी सीरीज 24 में एक रोल के लिए अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। हालांकि, कपिल ने सीरीज न करने की वजह भी बताई।

वीडियो में कपिल शर्मा कहते हैं, ''अनिल सर ने मुझे 24 सीरीज के लिए बुलाया, मैं बहुत खुश हुआ था, लेकिन उस समय अपना शो नया-नया शुरू हुआ था। इसके बाद अनिल कहते हैं, ''अच्छा किया जो आपने '24' नहीं किया। इसके कपिल और अनिल जोर-जोर से हंसने लगते हैं।'' 

बता दें कि 24 सीरीज में अनिल कपूर ने जय सिंह राठौड़ का रोल प्ले किया था, जो एंटी टेररिज्म स्क्वाड के लिए काम करता है। यह सीरीज साल 2013 में रिलीज हुई थी। इसमें अनिल कपूर के काम को बहुत पसंद किया गया था। सीरीज का दूसरा सीजन साल 2016 में रिलीज हुआ था जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

कपिल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने फिल्म फिरंगी में काम किया, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब कपिल एक वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी इस सीरीज की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल जल्द ही इस सीरीज की शूटिंग खत्म करने वाले हैं। 

अनिल की नई फिल्म एनिमल का टीजर रिलीज
अनिल कपूर की फिल्म 'एनिमल' का टीजर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में अनिल के अलावा, रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल ने जैसे सितारे नजर आएंगे। इस थ्रिलर-एक्शन फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे, वहीं बॉबी देओल विलेन की भूमिका में हैं। अनिल कपूर ने फिल्म का टीजर शेयर करते लिखा," ओह बॉय! यह नया साल 'एनिमल' के साथ और बेहतरीन हो गया। अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है।"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The Kapil Sharma Show: Kapil Sharma reveals why he had rejected Anil Kapoor series 24