DA Image
27 अप्रैल, 2021|7:43|IST

अगली स्टोरी

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा ने कसा अरशद वारसी पर तंज, लॉकडाउन में बिना काम कैसे भरी ईएमआई?

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो में किसी भी गेस्ट पर तंज कसने का मौका नहीं चूकते  हैं। अब 'द कपिल शर्मा शो' में उन्होंने ऐक्टर अरशद वारसी को अपनी कॉमेडी से बोल्ड किया है। अरशद वारसी अपनी नई फिल्म 'दुर्गामती' की कास्ट के साथ शो में पहुंचे थे। उनके साथ भूमि पेडनेकर, करन कपाड़िया और माही गिल भी थे। 'द कपिल शर्मा शो' के आने वाले एपिसोड के प्रोमो में कपिल शर्मा अरशद वारसी से तंज कसते दिखते हैं, 'अरशद भाई यह पूरा साल लॉकडाउन में ही गुजर गया है। गोलमाल और धमाल का सीक्वल भी इस साल नहीं आया है। फिर आप अपनी ईएमआई कैसे चुका रहे हैं?'

अरशद वारसी पर कपिल शर्मा के इस तंज पर लोग खूब हंसते हैं। यही नहीं कपिल शर्मा ने माही गिल उनके लुक्स को लेकर तंज कसते हुए कहा कि वह भी सीबीआई अधिकारी का रोल प्ले कर रही हैं। वहीं करन कपाड़िया जब मूवी में अपने काम के बारे में बताने लगते हैं तो कपिल शर्मा अपने मजाकिया अंदाज में कहते हैं, 'आपने क्या रोल प्ले किया है?' शुक्रवार को ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर दुर्गामती मूवी रिलीज हुई है। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर एक सरकारी अधिकारी के  रोल में नजर आ रही हैं। 

टाइगर श्रॉफ को नहीं, इस एक्टर को बहुत पसंद करती हैं दिशा पाटनी, एक्ट्रेस ने खुद बताया

फिल्म दुर्गामती का निर्देशन जी अशोक ने किया है। समीक्षकों की मानें तो इसकी स्क्रिप्ट काफी कमजोर है, ऐसे में इसके डायरेक्शन में कुछ कमाल करना संभव ही नहीं है। एक बेहतर स्क्रिप्ट ही फिल्म को उम्दा बनाने का काम करती है। फिल्म में कई खामियां हैं और सितारों की परफॉर्मेंस भी निराश करती है। फिल्म का राजनीतिक एंगल काफी बोर करने वाला है।

ट्विटर पर 'दिलजीत कित्थे आ' ट्रेंड होने के बाद अब पंजाबी सिंगर ने दिया यह जवाब, लिखा- पढ़ लो मेरा शेड्यूल

इसके अलावा फिल्म के कई हॉरर सीन भी बेतुके लगते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो में गेस्ट पर मजाकिया तंज के लिए मशहूर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी तंज कसते हुए कहा उन्होंने कहा था कि सुना है कि आप बचपन में पहलवानी करते थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:the kapil sharma show kapil sharma makes taunt on arshad warsi