DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अक्षय कुमार का नाम के लेकर कपिल शर्मा ने बनाया तापसी पन्नू का मजाक, एक्ट्रेस बोली-मैं बाहर नहीं निकालूंगी
मनोरंजन

अक्षय कुमार का नाम के लेकर कपिल शर्मा ने बनाया तापसी पन्नू का मजाक, एक्ट्रेस बोली-मैं बाहर नहीं निकालूंगी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Thu, 14 Oct 2021 08:47 AM
अक्षय कुमार का नाम के लेकर कपिल शर्मा ने बनाया तापसी पन्नू का मजाक, एक्ट्रेस बोली-मैं बाहर नहीं निकालूंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  की अपकमिंग फिल्म  ‘रश्मि रॉकेट’ (Rashmi Rocket) 15 अक्टूबर को Zee5 पर रिलीज़ होने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं। जल्द ही तापसी प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में शिरकत करने वाली हैं। शो में तापसी कपिल शर्मा और टीम के साथ जमकर मस्ती करेंगी और अपनी अपकमिंग फिल्म  करने का अनुभव साझा करेंगी। शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल, तापसी का मजाक बनाते हुए दिख रहे हैं और बता रहे हैं कि कैसे तापसी ने अक्षय कुमार को फिल्म से बाहर निकाल दिया और अब वह कैसे अर्चना पूरन को बाहर निकालेंगी। 

कपिल ने अक्षय के नाम लेकर तापसी का बनाया मजाक

सोनी टीवी से रिलीज किये गये इस प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल बताते हैं कि तापसी ने पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'बेबी' की और शबाना नाम कैरेक्टर लिया। इसके बाद उन्होंने पूरी फिल्म की 'नाम शबाना ' से और अक्षय कुमार को बाहर कर दिया। उसके इन्होंने 'मिशन मंगल' की अक्षय के साथ जिसमें ये राकेट बनाई और वह खुद  फिर रश्मि रॉकेट बनाई और अक्षय कुमार को फिर निकाल दिया और अब...। 

कपिल को शो से बाहर नहीं निकालेंगी तापसी

कपिल की ये बात सुनकर तापसी कहती हैं कि मैं तुम्हारे को नहीं निकालुंगी। इसपर कपिल अर्चना पूरन सिंह की इशारा करते हुए कि मैं इनकी बात कर रहा हूं। कपिल और तापसी की इस जुगलबंदी को देकर अर्चना पूरन सिंह ठहाके मारके हंसने लगती हैं। बता दें कि इस शो में तापसी के साथ सुप्रिया पाठक और एक्टर प्रियांशु पेन्युली भी शामिल होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

‘रश्मि रॉकेट’ के लिए तापसी पन्नू ली है स्पेशल ट्रेनिंग

‘रश्मि रॉकेट’ का निर्देशन आकर्ष खुराना ने किया है और फिल्म रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडड़िया द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में रश्मि की प्रेमी  के रूप में प्रियांशु पेन्युली, वकील के रूप में अभिषेक बनर्जी और उनकी मां के रूप में सुप्रिया पाठक हैं। इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने बहुत कठिन ट्रेनिंग ली है। तापसी पन्नू ने जिस तरह से खुद को अपने कैरेक्टर में ढाला है, उसमें वो एक कम्पलीट एथलेटिक की तरह नजर आ रही हैं। शरीर, व्यवहार और ऑन-फील्ड एक्शन के साथ तापसी काफी जबरदस्त लग रही हैं। 

‘रश्मि रॉकेट’ की कहानी 

15 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज हो रही है ‘रश्मि रॉकेट’ में तापसी पन्नू ने खिलाड़ी रश्मि का रोल निभाया है, जो एक छोटे से गांव से ताल्लुक रखती है। हालांकि, वे अपनी मेहनत से एक सफल एथलीट बन जाती हैं, पर उन्हें जेंडर टेस्ट में फेल होने के बाद सस्पेंड कर दिया जाता है। कुछ दिनों पहले तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लिए अपने प्रेप सेशन का वीडियो भी शेयर किया था। फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू के दमदार डायलॉग और शानदार अभिनय कौशल को देखकर दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

संबंधित खबरें