Hindi NewsEntertainment NewsThe Kapil Sharma Show Anupam Kher asked kapil is he becoming father

The Kapil Sharma Show पर आए Anupam Kher और जाने-अनजाने में पूछ डाला ये सवाल, देखें वीडियो

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा’ टीवी दुनिया के सबसे फेमस शो है। इस शो को लेकर फैंस हमेशा से क्रेजी रहते हैं, वहीं शो टीआरपी की लीस्ट में हमेशा आगे ही रहता...

The Kapil Sharma Show पर आए Anupam Kher और जाने-अनजाने में पूछ डाला ये सवाल, देखें वीडियो
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 11 June 2019 10:43 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा’ टीवी दुनिया के सबसे फेमस शो है। इस शो को लेकर फैंस हमेशा से क्रेजी रहते हैं, वहीं शो टीआरपी की लीस्ट में हमेशा आगे ही रहता है। कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) के काफी संख्या में फैंस मौजूद हैं। 

इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) नजर आने वाले हैं। एक्टिंग के साथ अनुपम खेर राजनीति में भी सक्रीय हैं। इस हफ्ते कपिल शर्मा और अनुपम खेर दोनों ही शो पर मस्ती करते दिखाई देंगे। सोनी टीवी (Sony TV) ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शो का प्रोमो शेयर करते हुए दी है। 

इस वीडियो में एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ हंसी-मजाक करते दिखाई दे रहे हैं। इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा से अनुपम खेर एक सावल पूछते हैं जिसमें मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं। सोनी टीवी ने जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में लिखा है कि ‘आ रहे हैं अनुपम खेर (Anupam Kher), करने ढेर सारा हंगामा। इस बार एपिसोड में आप कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनकी टीम को बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर के साथ मस्ती करते देखेंगे। अनुपम खेर जल्द ही अपनी नई फिल्म 'वन डे' में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म का प्रमोशन करने वे यहां आ रहे हैं। फिल्म 14 जून को रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 के दिन एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी पंजाब के जलंधर में हुई थी, जबकि उनका रिसेप्शन अमृतसर, मुंबई और दिल्ली तीन जगहों पर हुआ था।

बता दें कि हाल ही में कपिल के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हुआ है। दरअसल, कपिल का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में दर्ज हुआ है।

ये भी देखेंः

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें