DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  The family Man के तीसरे सीजन में क्या 'जेके' की होगी शादी? शारिब हाशमी ने दिया जवाब
मनोरंजन

The family Man के तीसरे सीजन में क्या 'जेके' की होगी शादी? शारिब हाशमी ने दिया जवाब

टीम लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Thu, 17 Jun 2021 04:26 PM
The family Man के तीसरे सीजन में क्या 'जेके' की होगी शादी? शारिब हाशमी ने दिया जवाब

द फैमिली मैन 2 वेब सीरीज के चर्चे हर तरफ हैं। इसके कैरेक्टर्स से लेकर डायलॉग्स तक लोगों के दिलोदिमाग पर छाए हुए हैं। श्रीकांत तिवारी के रोल में मनोज बाजपेयी ने शानदार काम किया है वहीं उनके जोड़ीदार जेके यानी शारिब हाशमी ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। उन दोनों पर बने मीम्स छाए हैं और फैंस का कहना है कि हर किसी की लाइफ में जेके जैसा एक दोस्त जरूर होना चाहिए। शारिब ने हिंदुस्तान से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपनी लाइफ, करियर और इस वेब सीरीज से जुड़े मजेदार खुलासे किए।


फैंस के मैसेज के देते हैं जवाब

शारिब द फैमिली मैन से पहले ऑस्कर विनिंग फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' 'फिल्मिस्तान', और 'जब तक है जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज ने उन्हें नई पहचान दी है। खासकर सीजन 2 के बाद शारिब को फैंस का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स और प्यार मिल रहा है। वह बताते हैं, द फैमिली मैन ने मेरे करियर को रिवाइव किया है। फैंस के इतने डीएम और मैसेज आ रहे हैं, मैं पूरी कोशिश करता हूं कि सबको जवाब दूं। शारिब फैंस के एक्साइटमेंट को बखूबी समझते हैं क्योंकि वह भी कभी फिल्मों के ऐसे ही शौकीन रहे हैं। वह बताते हैं, मेरे पिता फिल्म जर्नलिस्ट थे। मैं उनके साथ अक्सर सेट्स पर जाता था। अब तो सिलेब्स लोगों की रीच में हैं। अगर मेरे जमाने में सोशल मीडिया होता तो मैं जरूर अपने फेवरिट ऐक्टर्स को मैसेज करता, भले मुझे जवाब न देते।

 

 


असल जिंदगी में नहीं दीं गालियां

शारिब के फैंस सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े कई मीम्स वायरल कर रहे हैं। सीरीज की गालियों के भी काफी चर्चे हैं। जब हमने इस पर सवाल किया तो उनका जवाब था, मैंने जिंदगी में कभी ऐसी भारी-भरकम गालियां नहीं दीं। सिर्फ सीरीज में ही देनी पड़ी हैं। मनोज तो जब गाली देते थे तो लगता था कि फूल झड़ रहे हैं। हमने सेट पर खूब मस्ती की। साउथ ऐक्टर्स के साथ भाषा की समझ को लेकर कभी-कभी मजेदार मिसअंडरस्टैंडिग्स हो जाती थीं।


क्या जेके को मिलेगी लड़की?

द फैमिली मैन के दोनों सीजंस में जेके सिर्फ फ्लर्ट करते दिखे हैं। उनके फैंस के मन में सवाल है कि क्या तीसरे सीजन में जेके की शादी होगी? इस पर शारिब जवाब देते हैं, अभी किसी को कुछ नहीं पता कि श्रीकांत किस मिशन पर जाएगा, जेके को लड़की मिलेगी या फिर से फ्लर्ट करता रहेगा... बस इतना पता है कि राज और जेके जो भी लिखेंगे इस बार फिर से धमाल करेंगे।

संबंधित खबरें