DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  The Family Man 2: 'लोनावला में क्या हुआ था' मिस्ट्री पर अब बोले मनोज बाजपेयी

मनोरंजनThe Family Man 2: 'लोनावला में क्या हुआ था' मिस्ट्री पर अब बोले मनोज बाजपेयी

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Fri, 11 Jun 2021 11:40 AM
The Family Man 2: 'लोनावला में क्या हुआ था' मिस्ट्री पर अब बोले मनोज बाजपेयी

'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सीरीज देखने के बाद इसके किरदार, सीन और डायलॉग्स लोगों को जेहन में रह गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक सवाल छाया हुआ है कि लोनावला में क्या हुआ था। इस सीरीज के फैन्स जानना चाहते हैं कि आखिर सुची और अरविंद के बीच ऑफिस ट्रिप के दौरान हुआ क्या था। अब ऐक्टर मनोज बाजपेयी ने खुद इस पर कॉमेंट किया है। 

 

क्या चीटिंग का था गिल्ट?

'द फैमिली मैन' में मनोज तिवारी ने श्रीकांत तिवारी का रोल किया है। दूसरे सीजन में वह पता लगाने की कोशिश करता रहता है कि उसकी वाइफ सुची को आखिर दिक्कत क्या है कि वह उससे खुद को दूर करती रहती है। ऐसा लगता है कि अपने साथी अरविंद के साथ अपने पति को धोखा देने की वजह से उसके मन में अपराधबोध है।

EXCLUSIVE: शुरुआती दिनों के किस्सों से 'द फैमिली मैन 3' के सवाल तक, जानिए क्या- क्या बोले मनोज बाजपेयी

ये बोले, मनोज बाजपेयी

PeepingMoon को दिए गए एक इंटरव्यू में मनोज ने बताया, श्रीकांत को किसी तरह की कोई हिंट नहीं है। आपने बहुत कुछ देखा, आपको बहुत कुछ पता है। श्रीकांत को बस इतना समझ आता है कि उसकी पत्नी इस शादी से खुश नहीं है। वह उसका नजरिया समझने की कोशिश करता है, वह परिवार को साथ रखने की कोशिश करता है। वह जब भी इस बारे में बात करती थी वह डर जाता था और हमेशा घबरा जाता था।

The Family Man 2 के 'चेल्लम सर' की फैन हुई UP पुलिस, फोटो के साथ शेयर किया नंबर

मेकर्स का हे ये कहना 

वह आगे बताते हैं, डायरेक्टर और राइटर्स ने सुची की जगह खुद को रखने की कोशिश की है और वह सही समय आने पर इस पर बात करने का फैसला लिया है। मैं खुद जानना चाहता हूं कि आखिर हुआ क्या था। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान सीरीज मेकर्स राज और डीके ने कहा था कि उन्हें पता है कि इस मिस्ट्री से पर्दा न उठाने की वजह से उनको सुनना पड़ेगा। डीके ने Film Companion को बताया था कि जब श्रीकांत को पता चलेगा तभी दर्शकों को पता चलने देंगे। ऑडिएंस को वो पता नहीं चलना चाहिए जो श्रीकांत को नहीं पता है। ये गलत होगा कि जो श्रीकांत को पता नहीं है वो दर्शकों को पता चल जाए। 

संबंधित खबरें