DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: आज के युवाओं पर आधारित हैं फिल्म 'द ड्रीम जॉब', देखें टीजर

THE DREAM JOB

'सिनेमा मेरा नशा है यहीं मेरी जीवनशैली' यह कहना है हिन्दी सिनेमा के उभरते हुए बहुमुखी प्रतिभा के धनी युवा लेखक-निर्देशक रवि भूषण कुमार का। जिनकी लिखी हिन्दी फिल्म 'द ड्रीम जॉब' आगामी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। बिहार के मोतिहारी जिले के बेलदरवा-आदापुर गॉंव के निवासी रवि भूषण कुमार इस हिन्दी फिल्म 'द ड्रीम जॉब' के तीन पटकथा लेखकों में से एक हैं। इसके साथ हीं इन्होंने इस फिल्म का मुख्य सहायक निर्देशन भी किया है। 

रवि का कहना है यह फिल्म इनके दिल के काफी करीब है क्योंकि युवाओं पर आधारित इस फिल्म का विषय बिल्कुल नया है और ऑफिस जानेवाले खासकर बैंकर्स के व्यक्तिगत और व्यवसायिक जीवन की एक बहुत बड़ी सम्मिश्रण है। रविभूषण ने अभी तक लगभग 30 प्रोडक्शन हाउस, चैनल्स के साथ एक लेखक, असोसिएट डायरेक्टर, क्रिएटिव डायरेक्टर और पोस्ट प्रोडक्शन हेड के तौर पर काम किया हैं। 

लगभग 8 हिन्दी सिनेमा के नामी गिरामी लेखन-निर्देशन टीम में काम कर चुके हैं। 18 से अधिक छोटे बड़े टीवी प्रोग्राम कर चुके हैं। लगभग 10 प्रोजेक्ट असोसिएट और क्रिएटिव हेड के तौर पर कर चुके हैं। 4 प्रोजेक्ट में पोस्ट प्रोडक्शन हेड के रूप में भी काम कर चुके हैं। 'द ड्रीम जॉब' के अलावा इनके पास कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर, फैन्टसी, साइंस फिक्शन, पिरीयडिकल्स और मैथोलॉजी आदि लगभग हर तरह की 2 करोड़ से लेकर 400 करोड़ तक बजट की फिल्म के लिए लगभग 100 कहानियां है जो बिल्कुल फ्रेश और अलग हैं।

इनका मानना है जो भी कीजिए अपने पसंद का कीजिए जिस काम को आप मन लगाकर कर सकें वहीं कीजिए। आपने जिस करियर या काम को चुना है वह सही हैं या गलत इसको पता करने के लिए आप अपने आपसे सवाल किजिए कि 'मैं जो कर रहा हूं क्या इसे करते हुए मुझे खु़शी मिल रही है... एक बार नहीं कई बार पूछिए, अगर उत्तर हां मिल रहा है तो समझ लिजिए आप सही रास्ते पर हैं और मेहनत और लगन से जुटकर यह काम किजिए नहीं तो अगर उत्तर ना है तो उसी समय अपना काम बदल दिजिए... ये इनका व्यक्तिगत अनुभव है।  

देखें टीजर

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The Dream Job OFFICIAL TEASER Releasing on 11th August Movie on Bankers Life