DA Image
7 मई, 2021|1:49|IST

अगली स्टोरी

डर्टी पिक्चर की अभिनेत्री आर्या बनर्जी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, खून से लथपथ मिला शव, जांच जारी

arya banerjee found dead

द डर्टी पिक्चर मूवी में विद्या बालन के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री आर्या बनर्जी का निधन हो गया है। महज 33 वर्षीय अभिनेत्री का शव कोलकाता स्थित उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। दक्षिण कोलकाता के जोधपुर पार्क स्थित उनके आवास में वह मृत पाई गई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस जब मौके पर पहुंची तो ऐक्ट्रेस का शव खून से लथपथ था। पुलिस दरवाजा तोड़कर अभिनेत्री के घर के अंदर घुसी थी, जहां उनके शव बेड पर पड़ा मिला। उनकी नाक से खून बह रहा था और आसपास में उल्टियां कर रखी थीं। काम के लिए अभिनेत्री के घर पहुंची मेड ने पुलिस को सूचना दी थी और कहा था कि वह फोन नहीं उठा रही हैं। फिलहाल पुलिस आर्या बनर्जी की संदिग्ध मौत की जांच में जुटी है।

आर्या के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस के मुताबिक बनर्जी अपने घर में अकेले कुत्ते के साथ ही रहती थीं। उनकी बहन सिंगापुर में रहती हैं। उनके कमरे से शराब की कई बोतलें बरामद की गई हैं। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, हर दिन की तरह मेड काम करने के लिए आर्या के घर पहुंची थी। उसे जब कई बार कॉल करने पर भी कोई जवाब नहीं मिला तो पड़ोसियों को जानकारी दी। घर अंदर से बंद पाया गया है। हम जांच कर रहे हैं।'

गिन्नी से शादी के लिए कपिल शर्मा को बेलने पड़े थे पापड़, यूं हुए सफल

आर्या बनर्जी का वास्तविक नाम देवदत्ता बनर्जी था और वह मशहूर सितार वादक निखिल बनर्जी की सबसे छोटी बेटी थीं। आर्या ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'लव सेक्स और धोखा' फिल्म से की थी। इसके बाद वह द डर्टी पिक्चर मूवी में विद्या बालन के साथ नजर आई थीं। फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ है। इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान, सुशांत सिंह राजपूत समेत कई नामी सितारों को फिल्म इंडस्ट्री ने इस वर्ष खोया है। 

लॉकडाउन में बिना काम कैसे भरी EMI? कपिल शर्मा का अरशद वारसी पर तंज

इरफान खान और ऋषि कपूर का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत भी संदिग्ध परिस्थितियों में ही हुई थी। फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई की ओर से की जा रही है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर एजेंसी ने मामले की जांच शुरू की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर आरोप-प्रत्यारोपों का दौर भी शुरू हो गया था। कंगना रनौत और शेखर सुमन जैसे सितारों ने सुशांत की मौत के पीछे मूवी माफिया का हाथ बताया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:the dirty picture actress arya banerjee passed away dead body found in pool of blood