Hindi NewsEntertainment NewsThe Broken News Actress Sonali Bendre Open Up About Her Cancer Surgery says she was left with 24 inch scars - Entertainment News India

सोनाली बेंद्रे ने बयां किया दर्द, कैंसर की सर्जरी के 24 घंटे बाद ही अस्पताल से घर भेजना चाहते थे डॉक्टर, जानिए क्यों

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे बेहतरीन अदाकारा होने के साथ ही अच्छी इंसान भी हैं। एक्ट्रेस को साल 2018 में कैंसर होने का पता चला था। अब सोनाली ने कैंसर सर्जरी को लेकर अपना दर्द बयां किया है।

सोनाली बेंद्रे ने बयां किया दर्द, कैंसर की सर्जरी के 24 घंटे बाद ही अस्पताल से घर भेजना चाहते थे डॉक्टर, जानिए क्यों
Deepali Srivastava लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 25 May 2022 03:27 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। लेकिन कुछ सालों से एक्टिंग से दूर हैं। साल 2018 में सोनाली को हाई ग्रेड का कैंसर होने का पता चला था। कैंसर डाइग्नोस होने के बाद उनका तुरंत इलाज शुरू हो गया था और इसके लिए वह न्यूयॉर्क चली गई थीं। सोनाली अक्सर अपनी कैंसर सर्जरी के बारे में बात करती रहती हैं और बताती हैं कि किस तरह से उन्होंने खुद को हिम्मत दी थी। एक्ट्रेस ने एक बार फिर सर्जरी को लेकर अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि सर्जरी के बाद उनके साथ क्या हुआ था।

सर्जरी के 24 घंटे बाद डॉक्टर्स भेज रहे थे घर

सोनाली बेंद्रे ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस फिल्म 'द ब्रोकन न्यूज' से वापसी कर रही हैं और इसके प्रमोशन में जुटी है। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कैंसर सर्जरी के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि कैंसर की सर्जरी के बाद उन्हें काफी घबराहट हो रही थी और उनसे ज्यादा परेशान डॉक्टर्स थे, जो उन्हें सर्जरी के 24 घंटे बाद ही घर भेजना चाहते थे।

23-24 इंच के गहरे निशान

सोनाली बेंद्रे ने कहा, 'कैंसर की सर्जरी के बाद मेरे शरीर में कई बदलाव हुए और मेरी बॉडी पर 23-24 इंच लंबे गहरे निशान भी पड़ गए थे। न्यूयॉर्क में हुई सर्जरी के 24 घंटे बाद ही डॉक्टर्स मुझे घर भेजना चाहते थे। क्योंकि उन्हें डर था कि कही मुझे किसी तरह का इंफेक्शन न हो जाए। इसलिए वो लोग मुझे बार-बार हॉस्पिटल से डिस्चार्ज लेने के लिए कह रहे थे।'

पत्रकार के रोल में करेंगी वापसी

सोनाली बेंद्रे फिल्म में पत्रकार का रोल निभाने जा रही हैं। फिल्म जी5 पर रिलीज होगी। इसमें जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, इंद्रनील सेनगुप्ता, तारुक रैना, आकाश खुराना, किरण कुमार समेत कई सितारे नजर आएंगे। इसका निर्देशन विनय वैकुल कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें