Hindi NewsEntertainment NewsThe Archies Review X twitter Reaction Starring Agastya Nanda Khushi Kapoor Suhana Khan Vedang Raina Mihir Ahuja Aditi Saigal Yuvraj Menda directed by Zoya Akhtar

The Archies Twitter: ट्विटर पर बजा 'द आर्चीज' का बैंड, सुहाना खान को देख याद आए सलमान, खुशी कपूर भी हुईं ट्रोल

The Archies's X Reaction: सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा स्टारर फिल्म द आर्चीज ट्विटर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आई है। फिल्म के साथ ही एक्टर्स को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है।

The Archies Twitter: ट्विटर पर बजा 'द आर्चीज' का बैंड, सुहाना खान को देख याद आए सलमान, खुशी कपूर भी हुईं ट्रोल
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 09:59 AM
हमें फॉलो करें

The Archies's Twitter Reaction: बीते लंबे वक्त से फिल्म 'द आर्चीज' चर्चा में बनी हुई थी और दर्शकों के बीच इसको लेकर थोड़ा एक्साइटमेंट था। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा स्टारर द आर्चीज बीते दिन रिलीज हुई और क्रिटिक्स ने फिल्म को पसंद किया हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स से फिल्म को मिक्स रिएकशन्स मिल रहे हैं। वहीं एक्टर्स के साथ ही फिल्म को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 

सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं पसंद आई 'द आर्चीज'
सोशल मीडिया यूजर्स को'द आर्चीज' पसंद नहीं आ रही है। अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स ने फिल्म को बुरा बताया है, वहीं कुछ ने इसे काफी शानदार भी कहा है। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने सुहाना खान और खुशी कपूर को खूब ट्रोल किया है। किसी ने सुहाना की एक्टिंग को सलमान खान की एक्टिंग से अच्छा बताया है तो किसी ने शाहरुख खान के लड़की बने वीडियो का क्लिप शेयर किया है और सुहाना की एक्टिंग का जिक्र किया। सोशल मीडिया पोस्ट्स को देखकर ऐसा लग रहा है कि'द आर्चीज' दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है।
 

क्या है फिल्म की टीम एंड कास्ट
द आर्चीज, बीते दिन 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म की कहानी भी जोया के साथ ही रीमा कागती और आयशा देवित्रे ढिल्लों ने लिखी है। फिल्म में अगस्त्य नंदा , सुहाना खान , खुशी कपूर , वेदांग रैना , मिहिर आहूजा , युवराज मेंडा , अदिति सैगल (डॉट) , विनय पाठक और अली खान प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से ठीक-ठाक रिव्यूज मिले हैं, हालांकि दर्शकों ने फिल्म को नकार सा दिया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें