Hindi NewsEntertainmentThe Archies premiere Suhana Khan killer look and Aishwarya Abhishek together amid divorce rumors

The Archies: सुहाना खान का किलर लुक, तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक दिखे साथ

मुंबई में द आर्चीज की स्क्रीनिंग रखी गई। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म से सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा डेब्यू करने वाले हैं। प्रीमियर में बॉडीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे।

The Archies: सुहाना खान का किलर लुक, तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या-अभिषेक दिखे साथ
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 Dec 2023 09:10 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सुहाना की पहली फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। मंगलवार की शाम को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे। सभी की निगाहें सुहाना खान पर टिक गईं जब वह रेड कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर पोज देने पहुंचीं। इस खास मौके पर पूरा खान परिवार इवेंट में पहुंचा। शाहरुख खान, गौरी, आर्यन, अबराम और गौरी की मां सविता छिब्बर ने साथ में तस्वीरें क्लिक करवाईं।

परिवार के साथ शाहरुख
शाहरुख बेटी को सपोर्ट करते हुए 'द आर्चीज' लिखा हुआ ब्लैक टीशर्ट पहना। उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कोट और पैंट मैच किया। गौरी ने ब्लैक कलर की मैक्सी ड्रेस कैरी की। आर्यन खान की बात करें तो उन्होंने ब्लैक टीशर्ट के साथ ब्लैक ट्राउजर और ग्रे जैकेट पहना। 

नीचे देखें वीडियो:

अभिषेक-ऐश्वर्या दिखे साथ
गॉसिप के गलियारों में पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहें चल रही थीं। कपल ने साथ में पहुंचकर उन अफवाहों पर विराम लगा दिया। इस मौके पर पूरा बच्चन परिवार इकट्ठा हुआ। अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या साथ में पोज दे रहे होते हैं। उसके बाद ऐश्वर्या, अगस्त्य को बुलाती हैं और चारों साथ में पपराजी के सामने आते हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी देखा जा सकता है। 'द आर्चीज' से अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं।

नीचे देखें वीडियो:

फिल्म के बारे में
'द आर्चीज' का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म में सुहाना, अगस्त्य, खुशी कपूर, मिहिर आहूजा, विदांग रना और युवराज मेंडा हैं। यह फिल्म द आर्चीज कॉमिक्स का भारतीय अडॉप्शन है। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें