Hindi NewsEntertainment NewsThe Archies actor and Amitabh Bachchan grandson Agastya Nanda is not on social media find out reason

कोलाज पोस्ट किया और 20 हजार से रह गए 800 फॉलोअर्स..., जानें क्यों सोशल मीडिया पर नहीं अगस्त्य नंदा

Amitabh Bachchan grandson Agastya Nanda: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना डेब्यू कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों वो सोशल मीडिया पर नहीं हैं।

कोलाज पोस्ट किया और 20 हजार से रह गए 800 फॉलोअर्स..., जानें क्यों सोशल मीडिया पर नहीं अगस्त्य नंदा
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 12:18 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा फिल्म ‘द आर्चीज’ से अपना डेब्यू कर रहे हैं। 5 दिसंबर को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (एनएमएसीसी) में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां पूरा बच्चन परिवार इस खास मौके पर अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करता दिखा था। जेन जी में अगस्त्य की अच्छी फैन फॉलोइंग बन रही है और उनके बारे में बात कीजा रही है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी चर्चा हो रही है लेकिन वो खुद सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। क्या है इसकी वजह?

कूल कोलाज बनाया और पोस्ट किया...
द आर्चीज की स्टार कास्ट फिल्म को प्रमोट कर रही है। ऐसे में अगस्त्य नंदा ने एनडीटीवी संग बातचीत में बताया कि वो सोशल मीडिया पर क्यों नहीं हैं। अगस्त्य नंदा ने कहा कि वो सोशल मीडिया पर थे, लेकिन वो उसको लेकर बहुत टेंशन में रहते थे। क्या पोस्ट करें, क्या नहीं.. क्या एंगल रखें... किस तरह की तस्वीर शेयर करें। अगस्त्य नंदा बताते हैं कि उन्होंने कुछ आर्टिस्टिक करने की भी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। वो बताते हैं कि उन्होंने एक कूल कोलाज बनाया था और पोस्ट किया था।

कोलाज के बढ़े अनफॉलोअर्स
अगस्त्य नंदा ने बताया कि वो सोच रहे थे कि इस पोस्ट के बाद वो अपना अकाउंट पब्लिक करेंगे और ऐसा ही किया। लेकिन उस कोलाज के बाद से लोग उन्हें अनफॉलो करने लगे। अगस्त्य ने कहा कि उनके पास करीब 20 हजार फॉलोअर्स थे, जब उन्होंने अकाउंट पब्लिक किया था। हालांकि उस कोलाज के उनके फॉलोअर्स 800 और फिर 500 तक रह गए। तब ही उन्होंने तय किया कि वो सोशल मीडिया से दूर रहेंगे।

सेलेब्स से मिली वाहवाही
गौरतलब है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद अगस्त्य को सेलेब्स से काफी वाहवाही मिली है। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। वहीं इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और श्रीदेवी की बेटी व जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर का भी डेब्यू है। फिल्म के इवेंट में खुशी ने मां श्रीदेवी का ही गाउन पहना था। फिल्म आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें