Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Thappad trailer: Taapsee Pannu: Anubhav Sinha s film is a resounding slap in Kabir Singh s face Watch Video

Thappad Trailer Review: शाहिद कपूर की कबीर सिंह पर जोरदार तमाचा है तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’

निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ का शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। ये कहानी उस महिला की है जो पति को इसलिए डिवोर्स देना तय करती...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 31 Jan 2020 07:56 PM
हमें फॉलो करें

निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ का शुक्रवार को ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसमें तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं। ये कहानी उस महिला की है जो पति को इसलिए डिवोर्स देना तय करती है क्योंकि वह उन्हें थप्पड़ मारते हैं। 

ट्रेलर की शुरुआत तापसी पन्नू और वकील की मुलाकात से होती है जिसमें सभी वकील उनका डिवोर्स केस इसलिए लेने से मना कर देते हैं क्योंकि उनके पति ने उन्हें एक ‘थप्पड़’ ही तो मारा होता है। वकील ये तक कहते नजर आते हैं कि क्या आपके सास-ससुर आपको परेशानी देते हैं, क्या आपके पति ने आपको धोखा दिया है? क्योंकि पति के एक थप्पड़ मारने पर केस मजबूत नहीं बनता है। लेकिन, तापसी अपनी बात मनाने के लिए हर कोशिश करती नजर आती हैं। 

इसके बाद ट्रेलर हमें उस समय में ले जाता है जब दोनों एक-दूसरे के साथ खुश होते हैं। अपनी सास का तापसी ख्याल रखती हैं, पति के लिए खाना बनाती हैं और जिंदगी खुशी से जी रही होती हैं। फिर एक दिन जब वे पार्टी में जाती हैं और किसी बात को लेकर उनके पति उन्हें थप्पड़ मार देते हैं, सबके सामने। उस समय तापसी पन्नू को अहसास होता है कि उनके पति ने सबके सामने अगर ऐसा किया है, इसका मतलब पति ने कभी उन्हें बराबरी का दर्जा दिया ही नहीं। 

पति माफी मांगते हैं और कहते हैं कि इतनी भी कोई बड़ी बात नहीं हुई है। सिर्फ यही नहीं, घर में मौजूद सभी लोग लड़के का साथ देते हैं। तापसी की सास उन्हें समझाती हैं कि लड़कियों को कुछ चीजें जाने देनी चाहिए, यहां तक की तापसी की मां उनपर लगने वाले ‘डिवोर्स’ के टैग से डरती हैं। लेकिन तापसी पन्नू खुद का स्टैंड लेते हुए कोर्ट में डिवोर्स फाइल करती हैं।

इस फिल्म में तापसी पन्नू ने अपनी फिल्म ‘मुल्क’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ दोबारा काम किया है। कास्ट की अगर बात करें तो इसमें तापसी पन्नू के अलावा रतना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आजमी और राम कपूर जैसे शानदार सितारे शामिल हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने संभाला है। फिल्म 28 फरवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें