DA Image
13 अक्तूबर, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

नेपोटिज्म को लेकर बहस के बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बॉलीवुड से दिया इस्तीफा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को एक बार फिर हवा मिल गई है। सोशल मीडिया से लेकर सेलेब्स के बीच नेपोटिज्म को लेकर तीखी बहस छिड़ गई है। इस बीच डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने फिल्म इंडस्ट्री से परेशान होकर एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने ऐलान किया है कि वह बॉलीवुड से इस्तीफा दे रहे हैं।

अनुभव ने ट्वीट कर बताया है, 'बस बहुत हो गया। मैं बॉलीवुड से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।' अपने इस ऐलान के साथ अनुभव ने अपना ट्विटर प्रोफाइल भी चेंज कर दिया है। उन्होंने अपने नाम के आगे NOT बॉलीवुड लिखा है। हालांकि, देखा जाए तो अनुभव ने एक मुहिम शुरू की है, जिसके साथ दूसरे फिल्ममेकर्स भी खुद को जोड़ रहे हैं।

फिल्ममेकर सुधीर मिश्रा ने अनुभव के इस पहल को सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ''बॉलीवुड क्या है? मैं सत्यजीत रे, राज कपूर, गुरु दत्त, बिमल रॉय, मृणाल सेन ऋषिकेश मुखर्जी, के आसिफ, विजय आनंद, जावेद अख्तर, गुलजार, शेखर कपूर से प्रेरित सिनेमा का हिस्सा बनने आया था, जहां मैं हमेशा रहूंगा।'' इसके रिप्लाई में अनुभव ने लिखा, ''चलो दो लोग बॉलीवुड से बाहर। अपन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रह के फिल्में बनाएंगे। यह ले अपनी लकुटी कम्बरिया, बहुतही नाच नचायो।''

इसके अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी ट्वीट कर बतााय कि उन्होंने भी बॉलीवुड छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि वैसे भी यह पहले भी कभी अस्तित्व में नहीं था। इसके जवाब में अनुभव ने ट्वीट करते हुए कहा कि चलो एक और आया। सुन लो भाइयों। जब आप बॉलीवुड की बात कर रहे हैं तो आप हमारी बात नहीं कर रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thappad director Anubhav Sinha says he has had enough resigns from Bollywood