DA Image
28 मार्च, 2020|6:50|IST

अगली स्टोरी

Thappad Box Office Collection Day 1: तापसी पन्नू की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

 thappad box office collection day 1

तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' शुक्रवार को रिलीज हो गई है। घरेलू हिंसा की शिकार महिलाओं पर बनीं इस फिल्म का फैन्स को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार था और फिल्म की रिलीज के बाद अब पहले दिन की कमाई की जानकारी भी सामने आ गई है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 3 करोड़ तक की कमाई की है। वैसे देखा जाए तो फिल्म ने पहले दिन कम कमाई की है।

 

बता दें कि 'थप्पड़' को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

हाथ में सैंडल रखकर सड़क पर नंगे पैर चलती दिखीं जाह्नवी कपूर, देखें Photos

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी अमृता(तापसी) और उनके पति विक्रम (पावेल गुलाटी) पर बेस्ड है। अमृता एक हाउसवाइफ होती हैं और विक्रम एक अच्छी जॉब कर रहा होता है। लेकिन तभी दोनों की जिंदगी में एक ऐसी घटना होती है कि दोनों की जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। एक पार्टी में विक्रम गुस्से में अमृता को थप्पड़ मार देता है। इस थप्पड़ से अमृता की सेल्फ रिस्पेक्ट हर्ट हो जाती है और वह पति से तलाक लेने का फैसला करती हैं। 

बता दें कि 'थप्पड़' फिल्म का बजट 22 करोड़ है। इस फिल्म को भारत में 2300 से ज्यादा और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। थप्पड़ में तापसी पन्नू,  पवैल गुलाटी के अलावा माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा लीड रोल में हैं। फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thappad Box Office Collection Day 1 taapsee pannu movie earn 3 crore