Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Thank God Vs Ram Setu Day 2 Box office Starring Ajay Devgn Akshay Kumar Sidharth Malhotra Rakul Preet Singh Satya Dev Jacqueline Fernandez Nushrratt Bharuccha - Entertainment News India

Thank God Vs Ram Setu: दूसरे दिन अजय देवगन ने दी अक्षय कुमार को मात? जानें राम सेतु और थैंक गॉड का कलेक्शन

Thank God Vs Ram Setu Day 2 Box office: राम सेतु का कलेक्शन करीब करीब थैंक गॉड से दोगुना था। क्या दूसरे दिन भी ऐसा ही हुआ या अजय देवगन की फिल्म ने दम दिखाया है, जानिए इस रिपोर्ट में।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 27 Oct 2022 06:05 AM
हमें फॉलो करें

Ram Setu Vs Thank God Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez)और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) स्टारर फिल्म राम सेतु (Ram Setu) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को मात दी थी। राम सेतु का कलेक्शन करीब करीब थैंक गॉड से दोगुना था। क्या दूसरे दिन भी ऐसा ही हुआ या अजय देवगन की फिल्म ने दम दिखाया है, जानिए इस रिपोर्ट में।

कितनी हुई राम सेतु की कमाई
पहले दिन अक्षय कुमार की राम सेतु ने बढ़िया कलेक्शन किया था। न सिर्फ फिल्म ने अजय देवगन की फिल्म से करीब दोगुना कमाई की थी बल्कि इस साल की दूसरे सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 10.60 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि ये आंकड़े फिक्स नहीं है और जल्दी ही आधिकारिक नंबर्स सामने आएंगे।

थैंक गॉड ने दूसरे दिन कितने कमाए?
अजय, रकुल और सिद्धार्थ की फिल्म ने पहले दिन फिल्म राम सेतु से बुरी तरह मात खाई थी। फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 8.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 6 करोड़ रुपये हुई है। बता दें कि ये अर्ली ट्रेंड्स हैं और कुछ ही देर बाद आधिकारिक आंकड़े सामने आएंगे। जो करीब करीब इसके ही आस पास होते हैं। हालांकि इन आंकड़ों से तो दूसरे दिन भी थैंक गॉड का बुरा हाल दिख रहा है।

राम सेतु को सपोर्ट और थैंक गॉड पर विवाद
गौरतलब है कि अजय, सिद्धार्थ और रकुल की थैंक गॉड पर काफी विवाद जारी है। फिल्म का विवाद कोर्ट तक पहुंच गया है और नवंबर की शुरुआत में इस पर फैसला होगा। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं और हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया जा रहा है। फिल्म में अजय देवगन, चित्रगुप्त के किरदार में हैं, जो मान्यताओं से काफी अलग अंदाज में दिखाई दे रहा है।  वहीं दूसरी ओर फिल्म राम सेतु को काफी सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म का कुछ नेताओं ने भी खुलकर सपोर्ट किया है और फिल्म को अधिक से अधिक देखने के लिए कहा है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें