DA Image
8 जुलाई, 2020|7:04|IST

अगली स्टोरी

लंबी हाइट की वजह से 'थंगाबली' को फिल्मों में नहीं मिलता लवरबॉय का रोल

बॉलीवुड के थंगाबली यानी कि निकेतन धीर इन दिनों मैक्स प्लेयर में अपनी बेव सीरिज रक्तांचल के कारण सुर्खियों में हैं। इसमें दो बाहुबलियों की लड़ाई को दर्शाया गया है और इस क्राइम ड्रामा सीरिज में निकेतन का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस बारे में उनका कहना है कि मैंने इस किरदार के लिए काफी इंतजार किया। मेरे पास काफी वेब शो के आफर आ रहे थे लेकिन मुझे ऐसी कहानी का इंतजार था जिसमें करने के लिए मेरे पास कुछ अलग हो इसलिए जब मुझे रक्तांचल का आफर आया तो मैंने हां कर दी।

फिल्मों में अपने किरदारों के अलावा निकेतन अपने लंबे चौड़े डील डौल के कारण जाने जाते हैं। एक तरफ अपनी पर्सनैलिटी के कारण वह मोस्ट फेवरेट मेन की लिस्ट में शुमार रहते हैं, वहीं कुछ लोग इस पर उनका मजाक भी बनाते हैं।

निकेतन कहते हैं हॉलीवुड फिल्मों में जहां मेरे जैसे कद-काठी को पसंद किया जाता है, वहीं हमारे यहां पर इसे अलग तरह से देखा जाता है। तभी तो मेरी कद-काठी के कारण मुझे बॉलीवुड में काफी परेशानी हुई। मुझे न तो लवरबॉय का किरदार मिलता है और न ही भोले-भाले लड़के का इसलिए मुझे कुछ गिने चुने किरदार करने पड़े।

 

नीलिमा अजीम से डिवोर्स के बाद पंकज कपूर ने बताया कैसे ली शाहिद कपूर की लाइफ में उन्होंने दोबारा एंट्री

निकेतन ने आगे कहा, 'मैंने घंटों खड़े रहकर लाइनों में लगकर आडीशन दिया लेकिन फिर भी मुझे काम नहीं मिला क्योंकि मैं दूसरों से अलग दिखता था। यही नहीं मेरे कुछ दोस्त भी मेरा मजाक बनाते हैं। हालांकि अब तो मैं उन्हें कहता हूं कि अगर तुमने मेरी लंबाई का मजाक बनाया तो मैं तुम्हारे नाटेपन का ऐसा मजाक बनाउंगा कि तुम सहन नहीं कर पाओगे।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thangabali does not get Loverboy role in films due to long height