DA Image
11 अगस्त, 2020|4:10|IST

अगली स्टोरी

थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने ट्रेस की कॉल

टॉलीवुड एक्टर रजनीकांत के बाद अब थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की धमकी मिली है। लेकिन जिसने यह धमकी दी उसे पुलिस ने ट्रेस कर पकड़ लिया है। वह व्यक्ति विल्लुपुरम का रहना वाला है। खबर के मुताबिक कॉलर ने 4 जुलाई देर रात तमिल नाडू पुलिस मास्टर कंट्रोल रूम में फोन किया था। उसने कहा था कि सलिग्रमम निवासी थलापति विजय के घर में बॉम्ब प्लांट किया गया है। द न्यूज मिनट रिपोर्ट के मुताबिक मौके पर पुलिस तुरंत विजय के घर पहुंची। दो घंटे तक छानबीन करने के बाद पता चला कि वह एक प्रैंक कॉल था। 

बाद में जब पुलिस ने नंबर ट्रेस किया तो वह 21 साल के लड़के का था जो कि मरक्कानम, विल्लुपुरम का रहने वाला था। पूछताछ करने के बाद पता चला कि वह लड़का दिमागी रूप से विकलांग है और उसने यह फोन मजाकिया तौर पर किया था। पुलिस ने वॉर्निंग देकर उसे छोड़ दिया है। 

मरक्कानम इंस्पेक्टर ने बयान देते हुए कहा कि इससे पहले भी यह व्यक्ति पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता, पुदुचेरी मुख्यमंत्री नारायणस्वामी और पुदुचेरी राज्यपाल किरन बेदी को भी प्रैंक कॉल कर चुका है। वह 100 नंबर पर डायल करता है, प्रैंक करता है और कॉल कट कर देता है। जब हमने उसकी कॉल ट्रेस की और जाकर उसे पकड़ा तो उसने कुबूल किया कि वही इसके पीछे था। हालांकि, उसके पास कोई मोबाइल फोन नहीं मिला है। परिवार के किसी सदस्य से फोन लेकर उसने ऐसा किया। 

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम कुणाल ठाकुर ने छोड़ा शो, सामने आई बड़ी वजह

शिल्पा शेट्टी पर बनाया पति राज कुंद्रा ने मीम, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

आपको बता दें कि थलापति विजय इस समय अपनी अगली फिल्म ‘मास्टर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लोकेश कनगराज ने इसे डायरेक्ट किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thalapathy Vijay: Residence: Gets Bomb Threat: From Unknown Person Police: Trace The Call: