Hindi NewsEntertainment NewsThalapathy Vijay: Residence: Gets Bomb Threat: From Unknown Person Police: Trace The Call:

थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने ट्रेस की कॉल

टॉलीवुड एक्टर रजनीकांत के बाद अब थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की धमकी मिली है। लेकिन जिसने यह धमकी दी उसे पुलिस ने ट्रेस कर पकड़ लिया है। वह व्यक्ति विल्लुपुरम का रहना वाला है। खबर के मुताबिक...

थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस ने ट्रेस की कॉल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 5 July 2020 02:02 PM
हमें फॉलो करें

टॉलीवुड एक्टर रजनीकांत के बाद अब थलापति विजय के घर को बॉम्ब से उड़ाने की धमकी मिली है। लेकिन जिसने यह धमकी दी उसे पुलिस ने ट्रेस कर पकड़ लिया है। वह व्यक्ति विल्लुपुरम का रहना वाला है। खबर के मुताबिक कॉलर ने 4 जुलाई देर रात तमिल नाडू पुलिस मास्टर कंट्रोल रूम में फोन किया था। उसने कहा था कि सलिग्रमम निवासी थलापति विजय के घर में बॉम्ब प्लांट किया गया है। द न्यूज मिनट रिपोर्ट के मुताबिक मौके पर पुलिस तुरंत विजय के घर पहुंची। दो घंटे तक छानबीन करने के बाद पता चला कि वह एक प्रैंक कॉल था। 

बाद में जब पुलिस ने नंबर ट्रेस किया तो वह 21 साल के लड़के का था जो कि मरक्कानम, विल्लुपुरम का रहने वाला था। पूछताछ करने के बाद पता चला कि वह लड़का दिमागी रूप से विकलांग है और उसने यह फोन मजाकिया तौर पर किया था। पुलिस ने वॉर्निंग देकर उसे छोड़ दिया है। 

मरक्कानम इंस्पेक्टर ने बयान देते हुए कहा कि इससे पहले भी यह व्यक्ति पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता, पुदुचेरी मुख्यमंत्री नारायणस्वामी और पुदुचेरी राज्यपाल किरन बेदी को भी प्रैंक कॉल कर चुका है। वह 100 नंबर पर डायल करता है, प्रैंक करता है और कॉल कट कर देता है। जब हमने उसकी कॉल ट्रेस की और जाकर उसे पकड़ा तो उसने कुबूल किया कि वही इसके पीछे था। हालांकि, उसके पास कोई मोबाइल फोन नहीं मिला है। परिवार के किसी सदस्य से फोन लेकर उसने ऐसा किया। 

आपको बता दें कि थलापति विजय इस समय अपनी अगली फिल्म ‘मास्टर’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। लोकेश कनगराज ने इसे डायरेक्ट किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें