DA Image
28 जनवरी, 2020|10:05|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'थलाइवी' लुक टेस्ट के लिए अमेरिका रवाना हुईं कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत लुक टेस्ट के लिए 'थलाइवी' की टीम के साथ लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो गई हैं। वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मंगलवार शाम थाईलैंड से लौटीं और अब वह अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं जहां वह हॉलीवुड एक्सपर्ट जैसन कोलिंस के साथ कई तरह के लुक टेस्ट से होकर गुजरेंगी। जैसन 'कैप्टन मार्वेल' और 'ब्लेड रनर 2049' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

फिल्म में दिवंगत नेता जयललिता के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री कंगना ने कहा मैं इस पूरी प्रक्रिया को लेकर बहुत उत्सुक हूं, मुझे नहीं पता कि यह मेरे भावों और चरित्र के प्रति मेरे दृष्टिकोण को किस तरह से प्रभावित करेगा, लेकिन यह मेरे लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है। इस बहुभाषी फिल्म की शूटिंग दीवाली के बाद शुरू होगी और इसकी शूटिंग मैसूर, कर्नाटक के पास होगी। एएल विजय इसके निर्देशक हैं और विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर. इसके निर्माता हैं।  फिल्म में दिवंगत नेता जयललिता के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री कंगना ने कहा कि मैं इस पूरी प्रक्रिया को लेकर बहुत उत्सुक हूं, मुझे नहीं पता कि यह मेरे भावों और चरित्र के प्रति मेरे दृष्टिकोण को किस तरह से प्रभावित करेगा, लेकिन यह मेरे लिए एक अलग तरह का अनुभव होने वाला है। इस बहुभाषी फिल्म की शूटिंग दीवाली के बाद शुरू होगी और इसकी शूटिंग मैसूर, कर्नाटक के पास होगी। 

आपको बता दें कि जयललिता की इस बायोपिक का बजट 55 करोड़ के आसपास है। तमिल, तेलुगू और हिन्दी भाषाओं में प्रस्ताबित इस फिल्म के लिए कंगना रनौत ने 20 करोड़ फीस चार्ज की है।

आईफा अवॉर्ड 2019: Oops! गिरते-गिरते बचीं स्वारा भास्कर, जानिए क्यों ग्रीन कार्पेट पर उतारी सैंडल?

IIFA Awards में वाइफ दीपिका पादुकोण का दुपट्टा संभालते दिखे रणवीर

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thalaivi look test ke lie amerika ravaana hueen kangana ranaut