Thackeray 2: Shoot to began soon Nawazuddin Siddiqui: to play the role of Thackeray: - जल्द होगी ‘ठाकरे 2’ की शूटिंग शुरू, पिछली बार की तरह इस बार भी नवाजउद्दीन सिद्दीकी ही निभाएंगे किरदार DA Image
5 दिसंबर, 2019|11:41|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जल्द होगी ‘ठाकरे 2’ की शूटिंग शुरू, पिछली बार की तरह इस बार भी नवाजउद्दीन सिद्दीकी ही निभाएंगे किरदार

बॉलीवुड अभिनेता नवाजउद्दीन का कहना है कि बालासाहेब ठाकरे की बायॉपिक 'ठाकरे' के सीक्वल 'ठाकरे 2’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू हो गया है और वह इस फिल्म में भी काम करेंगे।

नवाजउद्दीन सिद्दीकी ने शिव सेना प्रमुख बाला साहब की बायॉपिक 'ठाकरे' में उनकी भूमिका निभाई थी। अब फिल्म के पार्ट 2 यानी 'ठाकरे 2' पर काम शुरू हो गया है। नवाज ने बताया कि 'ठाकरे 2' की स्क्रिप्टिंग का काम शुरू हो गया है, जैसे ही लिखाई का काम पूरा हो जाएगा, वह शूटिंग से पहले की जाने वाली वर्कशॉप शुरू कर देंगे।

नवाजउद्दीन ने कहा कि फिल्म में बालासाहब ठाकरे का जो किरदार मैं निभाऊंगा वह बहुत ही इंट्रेस्टिंग हैं, पहला भाग कर चुका हूं। बहुत मेहनत की थी मैंने फिल्म के पहले भाग में और मजा भी बहुत आया था।

नवाजउद्दीन इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ आथिया शेट्टी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह को स्पेशल अंदाज में विश की फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी

सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने कई बार किया रिजेक्शन का डटकर सामना, शेयर किया एक्सपीरियंस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thackeray 2: Shoot to began soon Nawazuddin Siddiqui: to play the role of Thackeray: