Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननोरा फतेही के खातिर टेरेंस लुईस ने मलाइका अरोड़ा को किया इग्नोर, देखें मजेदार वीडियो

नोरा फतेही के खातिर टेरेंस लुईस ने मलाइका अरोड़ा को किया इग्नोर, देखें मजेदार वीडियो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 27 Nov 2021 10:37 AM
नोरा फतेही के खातिर टेरेंस लुईस ने मलाइका अरोड़ा को किया इग्नोर, देखें मजेदार वीडियो

इस खबर को सुनें

नोरा फतेही इस वीकेंड डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' में  बतौर गेस्ट बनकर नजर आने वाली हैं। शो का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें नोरा अपने गजब के बेली डांस टैलेंट दिखाकर एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। हालांकि मेजदार बात ये हैं कि आने वाले एपिसोड के प्रोमो में ये दिखाया गया है कि कैसे शो जज टेरेंस लुईस अपनी  हॉट को-जज मलाइका अरोड़ा को इग्नोर कर नजर सिर्फ नोरा को देखे जा रहे हैं। 

नोरा के लिए छोड़ा मलाइका का साथ!

प्रोमो की शुरुआत नोरा के मंच पर आने और टेरेंस के अपनी सीट से चिल्ला कर वेलकम करने से होती है। टेरेंस कहते हैं "वेलकम बैक नोरा" तभी जज गीता कपूर ने उन्हें टोकते हुए कहती हैं, "उसके लिए मनीष है "। इसके बाद नोरा जब बेली डांस मूव्स दिखाती हैं तो टेरेंस एक दम अवाक होकर देखते रह जाते हैं। इस पर फिर गीता उन्हें टोकते हुए कहती हैं कि "अरे मुंह तो बंद करो अंकल। गीता की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं। फिर टेरेंस, नोरा को स्टेज से लेने के लिए जाते हैं। इसके बाद गीता फिर कहती हैं अरे तुमने नोरा के लिए मलाइका को छोड़ दिया। इस पर टेरेंस सफाई देते हुए कहते हैं कि मैं आपकी ड्रेस से पर फिदा हो गया आपको देखते ही रह गया। 

क्या वह टेरेंस को मिस करती हैं?

एक अन्य सेगमेंट में मलाइका ने नोरा से पूछती हैं, '' क्या वह टेरेंस को मिस करती हैं''। नोरा जवाब देती है, "बेशक मैंने उसे याद किया। टेरेंस के साथ डांस करना हमेशा बहुत अच्छा लगता है" । टेरेंस नोरा को धन्यवाद देते हुए उसका हाथ पकड़ लेते हैं। टेरेंस की इस हरकट को देखकर गीता और मलाइका ने एक-दूसरे का हाथ थाम लिया और मनीष पॉल भी दोनों के साथ आ जाते हैं। बता दें कि नोरा ने इससे पहले गीता और टेरेंस के साथ कुछ एपिसोड शूट किए थे। हालांकि बाद में फिर स्टेज पर नोरा -टेरेंट की कमेस्ट्री देखकर सभी दोनों का मजाक बनाते हैं। आगे वीडियो प्रोमो में क्या मजेदार ये आप खुद देख सकते हैं। 

epaper

संबंधित खबरें