Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Tera Intezaar trailer Watch Sunny Leone dance like a Barbie girl

VIDEO: खत्म हुआ सनी लियोनी का इंतजार, सलमान के भाई के साथ दिए ऐसे बोल्ड सीन्स

आखिरकार सनी लियोनी और अरबाज खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ट्रेलर में फिल्म की स्टोरी की झलक भी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 26 Oct 2017 01:01 PM
हमें फॉलो करें

आखिरकार सनी लियोनी और अरबाज खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। ट्रेलर में फिल्म की स्टोरी की झलक भी मिली, जिसके मुताबिक अरबाज सनी से मिलने के पहले ही उनकी एक फोटो बनाते हैं जो उन्हें काफी पसंद आती है। दोनों की दोस्ती होती और इन्हें आपस में प्यार हो जाता है। कहानी में ट्विस्ट तो तब आता कि जब अरबाज अचानक गायब हो जाते हैं और सनी लोगों से मदद मांगती और नई परेशानी में फंस जाती हैं। 

सनी और अरबाज का हॉट रोमांस..

ट्रेलर में सनी और अरबाज का हॉट रोमांस भी देखने को मिला, साथ ही सनी के आइटम नंबर 'आई एम सेक्सी बार्बी गर्ल' की झलक भी नजर आई। इसके पहले सनी 'बेबी डॉल' आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं जो कि काफी फेमस हुआ था। 

 

ये रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म नवंबर में रिलीज होगी। जिसमें सनी और अरबाज के अलावा गौहर खान और आर्य बब्बर भी लीड रोल में नजर आएंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें